Today Breaking News

गाजीपुर: सीएम योगी के लाइव प्रसारण वाले कार्यक्रम में सोते दिखे परियोजना निदेशक, विधायक ने कहा...

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जिले के परियोजना निदेशक सरकारी कार्यक्रम में आराम से सोते नजर आये। यूपी सरकार की महत्वाकांक्षी योजना मुख्यमंत्री आवास योजना के तहत लाभार्थियों को स्वीकृत पत्र वितरण कार्यक्रम के दौरान परियोजना निदेशक पूरे आराम से मंच पर सो रहे थे। मंच पर आराम से सोते परियोजना निदेशक विजय वर्मा कैमरे में कैद हो गये, लेकिन उनकी नींद नही टूटी। मीडिया के कैमरे में कैद सोते पीडी वर्मा को बगल में बैठे सीडीओ ने जगाया, लेकिन तब भी नींद की खुमारी उनकी आंखो से दूर नही हुई।



मामला गाजीपुर के जिला पंचायत सभागार का है। जहां आज मुख्यमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों को स्वीकृत पत्र वितरण करने के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। कार्यक्रम में डीएम ओमप्रकाश आर्या,सीडीओ हरिकेश चौरसिया,बीजेपी विधायक सुनीता सिंह और अलका राय के साथ साथ परियोजना निदेशक विजय प्रकाश वर्मा मंच पर बैठे थे। कार्यक्रम के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा लाभार्थियों को स्वीकृत पत्र वितरण का लाइव प्रसारण भी हो रहा था।कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लाभार्थी भी मौजूद थे।



लेकिन मंच पर बैठे पीडी विजय वर्मा को न कार्यक्रम से मतलब था, न सीएम आवास योजना से। उन्हे शायद सिर्फ अपनी नींद पूरी करने से मतलब था। कार्यक्रम के दौरान मंच पर बैठे पीडी बड़े आराम से सो रहे थे। मंच पर बैठे ये अफसर बड़े इत्मिनान से सोते रहे। जबकि मंच पर सोते पीडी साहब कैमरे में भी कैद हो गये। मंच पर बैठे सोते हुये पीडी को बगल में बैठे सीडीओ ने जगाया भी लेकिन उनकी आंखों से नींद की खुमारी झलकती ही रही। इस बाबत जिले के अफसर खामोश है। जबकि मौके पर मौजूद बीजेपी विधायक ने सोते अफसर पर कार्यवाही के सवाल पर कहाकि सरकार सभी अफसरों को जगाने का काम कर रही है।

'