Breaking News

उत्तर प्रदेश: रिश्तेदारी में मकर संक्रांति मनाने आई थी चार साल की मासूम, दरिंदे ने किया बलात्कार

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बांदा नगर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में चार साल की बच्ची के साथ घटी दुष्कर्म की घटना मंगलवार दोपहर की है.
उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के एक गांव में एक चार साल की बच्ची के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है. मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले से लड़की बांदा संक्रांति त्योहार मनाने आई थी. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस अधीक्षक ने बताया, “बांदा नगर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में चार साल की बच्ची के साथ घटी दुष्कर्म की घटना मंगलवार दोपहर की है. अपनी रिश्तेदारी में मकर संक्रांति का त्योहार करने आई मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के गौरिहार थाने के एक गांव की बच्ची को बहला-फुसलाकर 22 वर्षीय युवक सुनसान जगह ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया है.”


पुलिस ने बताया, “आरोपी युवक जगदेव कुशवाहा के खिलाफ मुकदमा अपराध संख्या-06/2020, धारा-376 (2)1, 504, 506 आईपीसी एवं पॉक्सो एक्ट की धारा-4 के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और पीड़ित बच्ची को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है.”

दूसरी तरफ, उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता के पिता का इलाज करने वाले डॉक्टर की सोमवार को रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई. पुलिस हिरासत में बेरहमी से पिटाई के बाद अप्रैल 2018 में प्रशांत उपाध्याय ने उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता के पिता का इलाज किया था.


डॉक्टर उपाध्याय जिला अस्पताल के आपातकालीन वार्ड में तैनात थे. उन्होंने प्राथमिक उपचार के बाद दुष्कर्म पीड़िता के पिता को छुट्टी दे दी थी और बाद में उनकी कुछ घंटे बाद हिरासत में मौत हो गई.

इस मामले में सीबीआई जांच के दौरान उपाध्याय को बाद में निलंबित कर दिया गया. बाद में उन्हें बहाल कर दिया गया और वर्तमान में वह फतेहपुर में तैनात थे. दुष्कर्म पीड़िता के पिता की हत्या से जुड़े मामले की मंगलवार को कोर्ट में सुनवाई होने वाली है.


कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();