Today Breaking News

आम्रपाली ने निरहुआ संग सिंगापुर में 'हमारे पतिदेव जी' पर किया धमाकेदार डांस, देखें वीडियो

4 जनवरी को यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो को लोग इतना पसंद कर रहे हैं कि इसे अब तक 26.82 लाख से भी अधिक बार देखा गया है.
भोजपुरी फिल्‍म (Bhojpuri Cinema) जगत में दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी हमेशा से हिट रही है. दोनों ने कई हिट वीडियो सॉन्‍ग दिए हैं, जिन्‍हें उनके फैंस काफी पसंद करते हैं. इस बार निरहुआ और आम्रपानी दुबे का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें दोनों सिंगापुर में एक स्‍टेज परफॉर्मेंस के लिए डांस प्रैक्टिस करते दिख रहे हैं. इस गाने के बोल हैं 'हमारे पतिदेव जी'.


निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे की डांस प्रैक्टिस के सामने आए वीडियो में दिख रहा है कि दोनों डांस के साथ-साथ मस्‍ती भी कर रहे हैं. स्‍टेज पर दोनों को लाइव परफॉर्मेंस के लिए कोरियोग्राफर डांस के स्‍टेप सिखाते दिख रहे हैं.


4 जनवरी को इस डांस प्रैक्टिस वीडियो को याशी फिल्‍म के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. इस वीडियो को लोग इतना पसंद कर रहे हैं कि इसे अब तक 26.82 लाख से भी अधिक बार देखा गया है. यूट्यूब पर दी गई जानकारी के अनुसार निरहुआ और आम्रपाली को इस गाने पर आईबीएफए सिंगापुर 2020 में लाइव डांस परफॉर्मेंस देना था. इसके लिए दोनों प्रैक्टिस कर रहे हैं.

'