Today Breaking News

खेसारी लाल और स्‍मृति सिन्‍हा का ये सॉन्‍ग इंटरनेट पर बरपा रहा कहर, देखें वीडियो

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के 'बिस्‍कुट डुबाके' (Biscuit Dubake) भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) को फैन्स बार-बार यूट्यूब पर देख रहे हैं. इसे अब तक 13 लाख से भी अधिक बार देखा गया है.
भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav) के गाने इंटरनेट पर धूम मचाते रहते हैं. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर से बाहर आने के बाद खेसारी लाल यादव अपने फैंस के लिए एक के बाद एक धमाकेदार वीडियो सॉन्‍ग रिलीज कर रहे हैं. उनका ऐसा ही एक वीडियो सॉन्‍ग इन दिनों यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इसके बोल हैं. 'बिस्‍कुट डुबाके' (Biscuit Dubake). यह भोजपुरी वीडियो सॉन्‍ग लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के 'बिस्‍कुट डुबाके' भोजपुरी गाने को फैन्स बार-बार यूट्यूब पर देख रहे हैं. इस वीडियो सॉन्‍ग में खेसारी लाल यादव भोजपुरी एक्‍ट्रेस स्‍मृति सिन्‍हा के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं.


यह वीडियो सॉन्‍ग खेसारी लाल यादव की फिल्‍म 'भाग खेसारी भाग' का है. यह वीडियो सॉन्‍ग लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि इसे यूट्यूब पर अब तक 13.83 लाख से भी अधिक बार देखा गया है. इस गाने को खेसारी लाल यादव के अलावा सिंगर प्रियंका सिंह ने भी गाया है.

'