Today Breaking News

खेसारी लाल और काजल राघवानी का सबसे बोल्ड Bhojpuri Gana, लाल लहंगे में नाचीं एक्ट्रेस

भोजपुरी (Bhojpuri) सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है.
भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री हर मामले में बॉलीवुड को तगड़ी टक्कर दे रही है. जहां एक तरफ भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग विदेशों में होने लगी है, वहीं दूसरी तरफ इन फिल्मों की फैन फॉलोइंग जबरदस्त बढ़ गई है. शायद यही कारण है कि आए दिन कोई न कोई भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर वायरल होता नजर आ जाता है. हाल ही में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का एक धमाकेदार गाना यूट्यूब पर ट्रेंड  कर रहा है. इस गाने में खेसारी और काजल का डांस और रोमांस खूब पसंद किया जा रहा है. तभी तो अब तक इसे लाखों-करोड़ों व्यूज मिल चुके हैं.


ये शानदार भोजपुरी गाना खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म 'संघर्ष' का है. इस फिल्म के सभी गाने खूब पसंद किए गए लेकिन इसके गाने 'जबले जागल बानी' को ताबड़तोड़ व्यूज मिले हैं. इस गाने को अब तक 1 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें कि खेसारी की ये फिल्म 2018 में रिलीज हुई थी. गाने में खेसारी लाल के साथ काजल राघवानी जबरदस्त डांस करती नज़र आ रही हैं. यहां देखें इस गाने का वीडियो-
इस गाने की खास बात काजल और खेसारी के कॉस्ट्यूम भी हैं. इस गाने में जहां एक तरफ काजल ब्लू और रेड लहंगा चोली में नजर आ रही हैं. वहीं खेसारी ने लाइट ब्लू शर्ट में नजर आ रहे हैं. इस गाने में शानदार डांस के साथ-साथ दोनों का रोमांस भी सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. बात करें फिल्म की तो इस फिल्म का सारे गाने खेसारी ने हनी बी के साथ गाए हैं. दोनों का जुगलबंदी वाकई शानदार है.


बता दें कि खेसारी की इस भोजपुरी फिल्म 'संघर्ष' भी बॉक्स ऑफिस पर खूब चली थी. इस फिल्म ने शानदार कमाई की थी. होना ही था इस फिल्म में लोगों की पसंदीदा जोड़ी खेसारी और काजल एक साथ जो थे. ये जोड़ी जिस फिल्म में साथ होती है, उसे पहले से ही हिट मान लिया जाता है. यूं तो खेसारी हर एक्ट्रेस के साथ शानदार रोमैंटिक गाने कर चुके हैं लेकिन काजल की बात कुछ और ही है.

'