Today Breaking News

15 करोड़ बार देखा गया भोजपुरी स्‍टार खेसारी लाल यादव का ये वीडियो सॉन्‍ग

भोजपुरी (Bhojpuri) स्‍टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal yadav) का वीडियो सॉन्‍ग 'पागल बनाइबे' (Pagal Banaibe) लोगों को काफी पसंद आ रहा है.
भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Movie) के सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav) के गाने और मूवी उनके फैंस खूब पसंद करते हैं. उनके गाने और वीडियो सॉन्‍ग (Bhojpuri video song) रिलीज होते ही वायरल हो जाते हैं. ऐसा ही उनका एक वीडियो सॉन्‍ग है, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो सॉन्‍ग में उनके साथ भोजपुरी एक्‍ट्रेस प्रियंका सिं‍ह (Priyanka singh) ने काम किया है. 'पागल बनाइबे' (Pagal Banaibe) नामक इस वीडियो को लोग इतना पसंद कर रहे हैं कि इसे अब तक यूट्यूब पर 15.27 करोड़ से भी अधिक बार देखा गया है.


यूट्यूब पर धमाल मचा रहा खेसारी लाल यादव का यह वीडियो सॉन्‍ग उनकी फिल्‍म 'दबंग सरकार' का है. खेसारी लाल यादव की दमदार फिल्म 'दबंग सरकार' अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म '2.0' के सामने भोजपुरी (Bhojpuri) बॉक्स ऑफिस पर आई थी. इस फिल्‍म और इसके गाने लोगों को खूब पसंद आए.
फिल्म के सभी गाने काफी ज्यादा पसंद किए गए, जिनमें खेसारी की आवाज में 'पागल बनाइबे' काफी ज्यादा पॉपुलर हुआ. इस गाने को लोग अब भी खूब देख और सुन रहे हैं. इस गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है. इसके बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं.
भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्मों के स्टार्स के साथ-साथ इनके गानों की भी एक अलग ही फैन फॉलोइंग है. भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Films) के गाने लंबे समय तक दर्शकों की जुबान पर रहते हैं.

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक और गाना आजकल यूट्यूब पर छाया है. भोजपुरी फिल्म 'मेहंदी लगा के रखना' का गाना 'लगा के फेयर एंड लवली' (Laga Ke Fair Lovely) भी खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो सॉन्‍ग में खेसारी लाल यादव के साथ ऋतु सिंह नजर आ रही हैं.
इस भोजपुरी गाने के वीडियो में आप देखेंगे कि ऋतु की टक्कर से एक साइकिल गिर जाती है. उस पर सवार शख्स की मदद को आए खेसारी ऋतु पर फिदा हो जाते हैं और फिर शुरू होता है गाना. इस गाने को खेसारी लाल यादव ने खुद ही गाया है और उनका साथ खुशबू जैन ने दिया है.


यूं तो खेसारी लाल यादव की जोड़ी सबसे ज्यादा काजल राघवानी के साथ सबसे ज्यादा जमती है. हालांकि रोमांस के मामले में खेसारी खुद को भोजपुरी फिल्मों का शाहरुख खान साबित कर चुके हैं. वो अक्षरा सिंह से लेकर आम्रपाली दुबे जैसी बड़ी एक्ट्रेसेस के साथ भी शानदार कैमिस्ट्री दिखा चुके हैं.

'