Today Breaking News

फिर छाया पवन सिंह और अक्षरा का रोमांस, ताबड़तोड़ वायरल हुआ ये भोजपुरी गाना

भोजपुरी (Bhojpuri) सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का धमाकेदार भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) खूब देखा जा रहा है.
भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा के सबसे बड़े सुपरस्टार कहे जाने वाले पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ब्रेकअप के बाद एक साथ कभी नजर नहीं आए हैं. जिस फिल्म या गाने में ये दोनों एक साथ नजर आ जाते थे वो पहले से ही हिट मान लिया जाता था. लोग आज भी इस जोड़ी को खूब पसंद करते हैं. यही कारण है कि आए दिन पवन सिंह और अक्षरा सिंह का कोई न कोई भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) ट्रेंड करता नजर आ जाता है. हाल ही में एक ऐसा ही गाना ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. इस गाने में पवन सिंह और अक्षरा जबरदस्त डांस और रोमांस करते नजर आ रहे हैं.


पवन सिंह और अक्षरा सिंह का ये गाना है तो काफी पुराना लेकिन आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता दिख जाता है. यही गाना एक बार फिर से तेजी से व्यूज बटोर रहा है. हम बात कर रहे हैं इस जोड़ी के एक जबर्दस्त गाने 'दोल्हा पत्ती' की. हाल ही में ये गाना इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. यूट्यूब पर इस गाने को 6 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. यहां देखें गाने का वीडियो-
भोजपुरी फिल्म 'धड़कन' का सुपरहिट गाना 'दोल्हा पत्ती' अक्षरा और पवन सिंह के पॉपुलर रोमांटिक गानों में से एक है. हालांकि अब भोजपुरी दर्शक इस सबसे ज्यादा पसंदीदा जोड़ी को साथ देखना काफी मिस कर रहे हैं. ऐसे में इस जोड़ी के साथ आईं फ़िल्में और गाने यूट्यूब पर काफी ज्यादा देखे जा रहे हैं. जिसके चलते 'दोल्हा पत्ती' को 6 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं.


यही नहीं पवन और अक्षरा की फिल्म 'सत्या' का गाना 'तनी फेर दी बालम जी करवटिया' यूट्यूब पर काफी पॉपुलर हो रहा है और जबर्दस्त तरीके से व्यूज़ भी बटोर रहा है. ऐसे में ये साफ जाहिर है कि भोजपुरी की इस सुपरहिट जोड़ी के फैंस अपने फेवरेट स्टार्स को एक बार फिर साथ देखने का इंतजार कर रहे हैं.
'