निरहुआ-आम्रपाली के इस वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, लाखों बार देखा गया - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, गाजीपुर खेल समाचार, गाजीपुर राजनीति न्यूज़, गाजीपुर अपराध समाचार

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

रविवार, 12 जनवरी 2020

निरहुआ-आम्रपाली के इस वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, लाखों बार देखा गया

निरहुआ के गाने या फिल्म के वीडियो यूट्यूब पर रिलीज होते ही वायरल हो जाते हैं. इसी क्रम में भोजपुरी फिल्म ‘जय वीरू’ इन दिनों तेजी से वायरल हो रही है.
बॉलीवुड (Bollywood) की तरह ही इन दिनों रीजनल सिनेमा में भोजपुरी (Bhojpuri) जगत की धूम है. यहां रिलीज होने वाला तकरीबन हर गाना सोशल मीडिया (Social Media) पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है. भोजपुरी के मशहूर अभिनेताओं में से एक दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) भोजपुरी स्टार बन चुके हैं. सोशल मीडिया पर उनके गानों को लोग काफी पसंद करते हैं.


निरहुआ भोजपुरी फिल्मों के मशहूर अभिनेता हैं, जिन्होंने शुरुआत तो अपनी आवाज से की थी, लेकिन अब भोजपुरी फिल्मों में वह अपने अभिनय से धमाल मचा रहे हैं. आलम ये है कि उनके पुराने वीडियो भी यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगते हैं.
निरहुआ के गाने या फिल्म के वीडियो यूट्यूब पर रिलीज होते ही वायरल हो जाते हैं. इसी क्रम में भोजपुरी फिल्म ‘जय वीरू’ इन दिनों तेजी से वायरल हो रही है. इस फिल्म में निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म ‘जय वीरू’ एक बेहद एंटरटेनिंग, रोमांटिक, कॉमेडी और एक्‍शन वाली फिल्‍म है, जिसमें निरहुआ के साथ भोजपुरी की मशहूर अदाकारा आम्रपाली दुबे का जलवा देखने को मिला.


साथ ही हैदराबाद के सुपरस्‍टार मस्‍त अली (सलीम फेकू) और निशा सिंह की जोड़ी ने भी खूब धमाल मचाया. फिल्म की शूटिंग हैदराबाद फिल्‍म सिटी में हुई थी. 'जय वीरू' के निर्माता नासिर जमाल और इरफान जफर (मंटो) थे. फिल्‍म में दिनेशलाल यादव निरहुआ, हैदराबाद के सुपरस्‍टार मस्‍त अली (सलीम फेकू), आम्रपाली दुबे और निशा सिंह के अलावा प्रकाश जैश, आर के मामा, तबर, गोपाल राय, रागिनी, मंटो और नरेंद्र शर्मा भी अहम भूमिकाओं में थे.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Post Top Ad