Today Breaking News

फर्रुखाबाद में बच्चों को बंधक बनाने वाला आरोपी ढेर, पुलिस को 10 लाख रुपये का इनाम, CM योगी ने दी बधाई

डीजीपी ओपी सिंह और प्रमुख सचिव गृह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया है कि सुभाष बाथम नाम के आरोपी को पुलिस मुठभेड़ में मार गिराया गया है.
उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में थाना मोहम्मदाबाद के अंदर ग्राम करथरिया में बच्चों को बंधक बनाने वाले शख्स सुभाष बाथम को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया है. उसने गुरुवार रात 8 बजे के लगभग 20 से ज्यादा बच्चों को बंधक बना लिया था. एडीजी पीवी रामाशास्त्री ने सुभाष के मारे जाने की पुष्टि की है. सभी बच्चे सुरक्षित हैं.

यूपी पुलिस की टीम ने बच्चों को सुरक्षित निकालने के लिए पूरा ऑपरेशन किया. सीएम योगी ने पुलिस टीम को बधाई दी है. गृहसचिव के मुताबिक पुलिस टीम को सफल ऑपरेशन करने के लिए 10 लाख रुपये का इनाम और टीम को प्रशस्ति पत्र दिया जाएगा.


आरोपी की तरफ से फायरिंग की गई- डीजीपी
डीजीपी ओपी सिंह और प्रमुख सचिव गृह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया है कि सुभाष बाथम नाम के आरोपी को पुलिस मुठभेड़ में मार गिराया गया है. एटीएस और एनएसजी की टीम के आने से पहले जब आरोपी ने जब धमकियां देनी शुरू की तो पुलिस ने कार्रवाई शुरू की. इस दौरान आरोपी की तरफ से फायरिंग की गई.

जवाब में पुलिस की तरफ से फायरिंग में आरोपी मारा गया. कुल 23 बच्चे बचाये गए हैं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रात 8 बजे से लगातार मॉनिटरिंग कर रहे थे. ऐसे में पुलिस टीम को 10 लाख रुपये के पुरस्कार की घोषणा मुख्यमंत्री ने की है.


बेटी के जन्मदिन का बनाया बहाना
सुभाष बाथम ने मोहल्‍ले के बच्‍चों से कहा कि उसकी बेटी का जन्‍मदिन है, इस तरह उसने 20 से ज्यादा बच्‍चों को बुला लिया और इसके बाद दरवाजे बंद कर दिए. बाद में कुछ बच्‍चों के रोने की आवाज आई तो पड़ोस के लोग वहां पहुंचे. इसके बाद पड़ोसियों ने बच्‍चों को छोड़ने को कहा तो सुभाष बाथम ने कहा कि पहले विधायक नागेंद्र सिंह राठौर को बुलाओ, उसके बाद बच्‍चों को छोड़ा जाएगा.

'