Today Breaking News

गाजीपुर: 2022 में जनता बनाएगी कांग्रेस की सरकार- सचिन नायक

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर शनिवार को जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस के सहप्रभारी एवं राष्ट्रीय सचिव सचिन नायक ने कार्यालय पर संगठनात्मक बैठक ली। बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष सुनील राम की। जिसमें प्रभारी सचिन नायक ने कहा कि जिले में न्याय पंचायत स्तर एवं बूथ स्तर तक कांग्रेसजन लोगो की जन समस्याओं को लेकर लड़ाई लड़ेगे। प्रदेश की निरंकुश सरकार जो न तो युवाओ को रोजगार देरही है,आर्थिक स्थिति देश की बहुत खराब है,प्रदेश में भ्रस्टाचार चरम पर है,प्रतिदिन अपराध बढ़ रहा है ऐसी सरकार को 2022 में जनता सत्ता से बाहर करेगी एवं कांग्रेस की सरकार बनाएगी। नायक ने कहा कि CAA के जरिये सरकार की मूल मंशा किसी को डराने की है । राजनीतिक फायदे की राजनीति करना आसान काम है । राजनीतिक धर्म यह है की जो असुरक्षित महसूस करे उनको सुरक्षा देना। मैं योगी जी और स्मृति ईरानी से पूछना चाहता हू क्या वो इस तरह की राजनीति कर रहे है क्या, ? वो आसाम जाए ,वहाँ उनकी सरकार है उनके मुख्यमंत्री है, उनके मुख्यमंत्री कही असम में घूम नही पा रहे है। केंद्र में भी उनकी सरकार है ।


जहाँ लोगो ने इसकी प्रताड़ना झेली है, वहाँ उसे करके बताये ।हमारा भी कर्तव्य है कि हम संवैधानिक रूप से इसकी लड़ाई लड़े। कांग्रेस पार्टी इस लड़ाई को लड़ रही है। इस देश का निर्माण महान लोगो ने किया है ।हमने दुनिया को शांति की राह दिखाने का काम किया है ।और ऐसे समय मे देश मे CAA जैसा कानून लाकर धर्म के आधार पर विभाजन करने का काम किया जा रहा है । वही CAA औरNRC पर जनता में कांग्रेस द्वारा भ्रम फैलाये जाने के आरोप पर राष्ट्रीय सचिव का कहना है कि यह आरोप गलत है हम तो संविधान के आधार पर जनता को वास्तविकता बताने का प्रयास कर रहे है । कांग्रेस का प्रयास है कि हम हरेक व्यकि को आज़ादी महसूस कराए।हम गांधी के विचारों का पुरजोर समर्थन करते है और  जो भी यह कानून लाएंगे उनसे विरोध करेंगे। अभी पंजाब सरकार ने विधानसभा से इसके खिलाफ रेसोल्यूशन पास किया है। 

इनकी सहयोगी सरकारे भी CAA के खिलाफ इनका विरोध करेंगी । कांग्रेस की सरकार आएगी तो भविष्य में हम इसपर विचार करेंगे और उचित निर्णय लेंगे। पिछले कुछ चुनाव में BJP को हार का मुह देखना पड़ा।उनके सहयोगी दल भी उनका साथ छोड़ रहे है क्योंकि लोकतंत्र में तानाशाही रुख के लिए जगह नही ।आप दो टर्म सरकार सरकार में रहे है, आप कांग्रेस से क्या सवाल करना चाहते है ।आप बेरोजगारी पर बात करिये आप भ्रष्टाचार पर बात करिये।आप किसानों के मुद्दे पर बात करिये ,आज पूरा UP सारी समस्या से ग्रस्त है यहाँ आवारा पशु का मामला है ।धान किसानों और गन्ना किसानों का मसला है ,रोज रेप और हत्या हो रही है।सांसद और विधायक बलात्कार के आरोपी बन रहे है ,इस पर बात करिये ।


आप को व्यवस्था पर बात करना चाहिए UP में आप ने कितने लोगों को रोजगार दिया। आज की इकॉनमी की क्या हालत है उस पर बात करिये । आप बार बार किसी एक फैमिली की क्यो बात करते है। देश की जनता आप का राजनीतिक लक्ष्य होना चाहिए जिसको आप भूल गए हो । जिला अध्यक्ष सुनील राम ने कहा कि आज जिले में आमजन का रुख कांग्रेस के प्रति बढ़ रहा है। जिले में जल्द ही जन समस्याओं को लेकर कांग्रेसजन आंदोलन करेंगे। इस दौरान शहर अध्यक्ष सुनील साहू,युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष माधव कृष्ण,रविकान्त राय,सतीश उपाध्याय,पंकज दुबे,अजय श्रीवास्तव,राजीव सिंह,कपिल यादव ,राजीव सिंह,आनंद राय,अनुराग पाण्डेय, कुसुम तिवारी, सन्तु जैदी,जय प्रकाश यादव, पत्ति बिंद,मनीष राय,गुलबास यादव, देवानंद यादव, भैया लाल पाण्डेय, फरहान अंसारी, अरविंद मिश्रा,दिव्यांशु पाण्डेय,उषा चतुर्वेदी,राजेश गुप्ता,बटुक नारायण मिश्र ,नागिन पाण्डेय, सुनील यादव वरिष्ठ एवं युवा कांग्रेसजन मौजूद रहे।

'