Breaking News

पिता की तेरहीं पर रविकिशन के यहां नेताओं और फिल्मी हस्तियों का जमावड़ा, देखिये तस्वीरें

गोरखपुर के सांसद एवं फिल्म स्टार रविकिशन के पिता पंडित श्याम नारायण शुक्ला उर्फ पुजारी जी की तेरहीं पर जौनपुर के केराकत स्थित पैतृक आवास पर सोमवार को नेताओं और फिल्मी  हस्तियों का जमावड़ा लगा रहा। इनमें बड़ी संख्या में भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता और अभिनेत्री शामिल हुए। पहले मुख्यमंत्री के आने की सम्भावना थी लेकिन उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के आने का प्रोटोकाल आया था। हेलीपैड बनाया गया था। सुरक्षा के लिए बड़ी संख्या में पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी भी पहुंचे लेकिन उप मुख्यमंत्री भी नहीं आ सके। केशव को ही यहां बनी नई सड़क का लोकार्पण भी करना था। लेकिन उनकी अनुपस्थित में मछलीशहर के सांसद बीपी सरोज ने किया। वीआईपी आगंतुकों को अड़गड़ानंद महाराज की यथार्थ गीता की प्रति भी दी गई।

इस दौरान फिल्मी कलाकारों के साथ सेल्फी लेने और फोटो खींचाने की होड़ लगी रही। रवि किशन के बाद सबसे ज्यादा सेल्फी का क्रेज दिनेश लाल यादव निरहुआ और अभिनेत्री आम्रपाली दूबे के लिए देखा गया। दोनों कलाकारों को बड़ी मुश्किल से कार में बिठाकर रवाना किया गया।

भोजपुरी गायक भरत शर्मा, दिनेश लाल यादव निरहुआ, मालिनी अवस्थी, आम्रपाली दूबे, सिकंदर खान, अंजना सिंह, प्रोड्यूसर गोवर्धन तनवानी, आनन्द मोहन पांडेय, प्रभुनाथ दाढ़ी, आलोक पांडेय, मनोहर सिंह, प्रोड्यूसर अभय सिन्हा आदि भोजपुरी सिनेमा के दिग्गज कलाकारों ने न केवल कार्यक्रम में शिरकत की बल्कि अपने हुनर भी प्रदर्शित किये। किसी ने गाना सुनाया तो किसी ने डायलाग सुनाया। लोकगीत गायक भरत शर्मा समेत अनेक निर्गुण और भजन कलाकारों ने अपने सुरों से श्रद्धांजलि पेश की। 

नेताओं में कन्नौज के सांसद सुब्रत पाठक, कुशीनगर के सांसद विजय दूबे, महाराष्ट्र के पूर्व गृहराज्यमंत्री कृपा शंकर सिंह, केन्द्रीय रक्षामंत्री के बेटे पंकज सिंह, दिनेश टंडन, क्षेत्रीय सांसद वीपी सरोज, एमएलसी विनीत सिंह, पिंडरा के विधायक अवधेश सिंह, विधायक दिनेश चौधरी, विधायक सुबास पासी, आदि अनेक विधायक सांसद मौजूद रहे। इसके अलावा गोरखपुर की मेयर किरन बाबा, बनारस के गोवर्धन पूजा के उपाध्यक्ष दिनेश यादव, स्वामी नारायण मंदिर के महंथ प्रेम स्वामी, बनारस नगर निगम के सचेतक कृष्णकांत सिंह, विश्वनाथ मंदिर के महंथ श्रीकांत

मछलीशहर सांसद बीपी सरोज ने इस अवसर पर वाराणसी स्थित नाऊपुर गांव से बिसूई तक बनी सड़क का उद्घाटन भी किया। इस मार्ग का नाम रविकिशन के पिता के नाम पर ऱखा गया है।एसडीएम चंद्रप्रकाश पाठक, सीओ अजय कुमार श्रीवास्तव और कोतवाल बिंद कुमार समेत तहसील और ब्लाक के विभिन्न विभागों के अधिकारी कर्मचारी देर शाम तक व्यवस्था बनाने में लगे रहे। आदि सम्मिलित हुए।


कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();