गाजीपुर: मोबाइल करेगा हत्याकांड का पर्दाफाश, सर्विलांस पर चढ़ा नंबर - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, गाजीपुर खेल समाचार, गाजीपुर राजनीति न्यूज़, गाजीपुर अपराध समाचार

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

रविवार, 12 जनवरी 2020

गाजीपुर: मोबाइल करेगा हत्याकांड का पर्दाफाश, सर्विलांस पर चढ़ा नंबर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर भांवरकोल शेरपुर गांव में धारदार हथियार से गला रेतकर हुई विवाहिता की हत्या का पर्दाफाश उसके मोबाइल से हो सकता है, लेकिन मोबाइल फोन बरामद नहीं होने से पुलिस टीम नंबर सर्विलांस पर चढ़ाकर हत्यारों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। घर से केवल दो सौ मीटर दूर अरहर के खेत में कंचन को मौत के घाट उतारने के बाद आरोपित फरार हो गए। 

ग्रामीणों ने बताया कि शाम सात बजे एक बाइक पर सवार तीन अनजान युवकों ने भागड़ नाला जाने के लिए रास्ता पूछा था। उनकी बाइक पर बिहार प्रांत का नंबर दर्ज था। इधर घटना स्थल पर पहुंचे एसपी ग्रामीण ने छानबीन करने के बाद पुलिस टीम को जल्द पर्दाफाश करने का निर्देश दिया।


शेरपुर गांव के सत्तर मौजा निवासी कंचन देवी उर्फ तेतरी की शादी वर्ष 2017 में बिहार प्रांत के नया भोजपुर निवासी धनजी चौहान से हुई थी। पति विदेश में रहकर नौकरी करता है, दोनों के बीच मासूम पुत्री बेबी है। मां वृंदा की तबीयत खराब होने की जानकारी पर विवाहिता बीते एक जनवरी को अपने मायके आई थी। देर शाम वह अपने चाचा के घर गई थी, उसी दौरान उसके मोबाइल पर फोन आया। जिस पर कंचन की किसी से बात हुई, थोड़ी देर बाद जब फिर फोन आया तो वह चाचा के घर से निकल गई। 


इसके बाद अपने मकान पर पहुंची, जहां छोटी बहन उसकी पुत्री को गोद में लेकर बैठी थी। कंचन उससे थोड़ी देर में आने की बात कहकर गांव में कही चली गई, लेकिन वापस नहीं लौटी। इधर पुलिस टीम घटना स्थल का गंभीरता पूर्वक निरीक्षण करने के साथ मृतका के मोबाइल की तलाश करती रही, लेकिन सफलता नहीं मिली। इधर परिजनों के रोने-बिलखने की आवाज सुनकर गांव में मातम छा गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Post Top Ad