गाजीपुर: दीवार जमींदोज, युवक की मलबे में दबकर मौत - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, गाजीपुर खेल समाचार, गाजीपुर राजनीति न्यूज़, गाजीपुर अपराध समाचार

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

रविवार, 12 जनवरी 2020

गाजीपुर: दीवार जमींदोज, युवक की मलबे में दबकर मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर कोतवाली क्षेत्र के धनौता गांव में शनिवार की सुबह मिट्टी की कच्ची दीवार गिरने से उसके मलगे में दबकर एक युवक की मौत हो गई। घटना से पूरे गांव में कोहराम मच गया मौके पर जुटे ग्रामीणों ने मलगे के ढेर के अंदर से शव को बाहर निकाला। परिवार के लोग शव से लिपटकर विलाप करने लगे। गांव निवासी सुमन कुमार मौर्या पुत्र शिवकुमार मौर्या का मकान कच्चा है। उसके मकान की एक तरफ खड़ी मिट्टी की दीवार पूरी तरह जर्जर हो चुकी थी। जिसे दुरूस्त करने के लिए वह नई मिट्टी गिरा रहा था। इस दौरान अचानक ही दीवार जमीदोंज हो गई। जिसके मलगे में दबकर सुमन की मौके पर ही मौत हो गई। 


इस दौरान गांव में अफरा-तफरी मच गई। काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गये। ग्रामीणों ने तत्काल मलबा हटाना शुरू किया। काफी प्रयास के बाद मलबा हटा और शव को बाहर निकाला गया। शव देखते ही परिवार के लोग चीखने-चिल्लाने लगे। पूरे गांव का माहौल गमगीन हो गया। सुमन अपने परिवार की आजीविका चलाने केलिए खेती-बाड़ी का काम करता था। उसकी मौत ने उसके परिवार के पूरी तरह झकझोंर कर रख दिया है। उसकी पत्नी और दो छोटे बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। सूचना मिलनेके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपनी कस्टडी में ले लिया। परिजनों व ग्रामीणों की मौजूदगी में पुलिस ने पंचनामा की कार्रवाईपूरी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Post Top Ad