Today Breaking News

गाजीपुर: अनियंत्रित स्कूल बस पलटी, चार बच्चे घायल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर शादियाबाद थाना क्षेत्र के धावा फरीदपुर गांव के करीब गुरुवार की सुबह स्कूली बच्चों को लेकर जा रही मैजिक गाड़ी बेकाबू होकर पलट गई। हादसे में गाड़ी में सवार चार स्कूली बच्चे घायल हो गये। वाहन में 14 बच्चे सवार थे। यह तो संयोग ही था कि कोई बच्चा गम्भीर रूप से घायल नहीं हुआ। ग्रामीणों की मदद से घायल बच्चों को इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में लाया गया। घायलों के परिवार के लोग भी मौके पर पहुंच गये। सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।


क्षेत्र के मुबारकपुर-कुदूरतुल्ला गांव स्थित एलएसी पब्लिक स्कूल की मैजिक गाड़ी गुरुवार को स्कूली बच्चों को लाने के लिए निकली थी। धावा फरीदपुर गांव से मैजिक बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थी। गांव के बाहर आते ही चालक का नियंत्रण स्टेयरिंग से बिगड़ गया। मैजिक चक्कर काटते हुए सड़क के किनारे पलट गई। हादसे में मैजिक में सवार सभी स्कूली बच्चे घायल हो गये। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। ग्रामीणों ने घायल बच्चों को मैजिक से बाहर निकाला। सूचना मिलने के बाद एसओ सुदेश कुमार सिंह भी मौके पर पहुंच गये। ग्राम प्रधान अंगद यादव समेत अन्य ग्रामीणों की मदद से घायल स्कूली बच्चों को इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया। 


बाद में परिवार के लोग भी मौके पर पहुंचकर हंगामा करने लगे। बच्चों के परिजन इस हादसे के पीछे स्कूल प्रशासन की लापरवाही बताने लगे। पुलिस ने लोगों को समझाकर मामला शांत कराया। यह तो संयोग ही था कि हादसे में किसी बच्चे को गम्भीर चोट नहीं लगी। सभी घायल बच्चों का इलाज करने के बाद डाक्टरों ने उन्हें घर जाने की सलाह दे दी। एसओ शादियाबाद सुदेश कुमार सिंह ने बताया कि हादसे के बाद मैजिक का चालक फरार हो गया था। अभी उसके खिलाफ बच्चों के अभिभावक व स्कूल प्रशासन ने कोई तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलने के बाद चालक के खिलाफ मुकदमा अवश्य दर्ज किया जायेगा।

'