Breaking News

गाजीपुर: बहरियाबाद में लूट को अंजाम देने वाले दो आरोपित चढ़े आजमगढ़ पुलिस के हत्थे

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर बहरियाबाद थाना क्षेत्र के स्थानीय बाजार में बीते एक जनवरी की शाम थोक गल्ला दुकान से दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम देने में शामिल दो आरोपितों को आजमगढ़ पुलिस टीम ने शनिवार की रात मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया। उनकी पहचान आजमगढ़ जनपद के तरवां थाना क्षेत्र स्थित इस्माइलपुर निवासी पंकज सिंह व सादात थाना क्षेत्र के प्यारेपुर डढवल गांव निवासी योगेश राजभर के रूप में हुई। 


पूछताछ के दौरान दोनों ने लूट की वारदात को अंजाम देने की बात भी स्वीकार करने के साथ बताया कि दुकान के गल्ले से 48 हजार रुपये लूटे गए थे। थानाध्यक्ष सुशील यादव ने बताया कि आजमगढ़ पुलिस के हत्थे लुटेरों ने बताया कि लूट में शामिल चार अन्य सादात थाना क्षेत्र के धर्मेंद्र, आजमगढ़ जनपद के तरवां थाना क्षेत्र के विशाल सिंह, जौनपुर जनपद के देवानंद यादव व आजमगढ़ जनपद के मेहनाजपुर थाना क्षेत्र के जीऊत राजभर भी शामिल थे। जल्द ही इन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();