Today Breaking News

गाजीपुर: चोरों ने पिस्टल व नकदी सहित करीब 25 लाख के आभूषण उड़ाए

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर मुहम्मदाबाद थाना क्षेत्र के सेमरा गांव निवासी उपेंद्रनाथ राय के मकान का ताला तोड़कर रात में चोर पांच लाख नकदी व पिस्टल समेत करीब 20 लाख से अधिक के जेवरात व बर्तन आदि उड़ा दिए। सुबह जानकारी होने पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस के साथ ही फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की।

सेना से सेवानिवृत होने के बाद कासिमाबाद में लेखपाल के पद पर कार्यरत उपेंद्रनाथ राय के छोटे भाई की शादी की तैयारी चल रही है। मंगलवार को वह कासिमाबाद से बाजार करने के बाद आभूषण व अन्य सामान खरीदकर परिवार सहित गांव पहुंचे। वह सामान व नकदी तथा पिस्टल को बैग में अपने चाचा के मकान में रख दिए। रात्रि में चोर मकान के बाहर लगे चैनल गेट का ताला तोड़कर अंदर बरामदे में पहुंच गए। वहां कमरे का ताला तोड़कर अंदर घुसे चोरों ने बक्सा व लोहे की आलमारी आदि तोड़कर उसमें रखा आभूषण, बेशकीमती बर्तन पिस्टल आदि सामान उड़ा दिया। 


कोतवाली में तहरीर देकर उपेंद्र राय ने बताया कि इस चोरी में चोरों ने कमरे में रखा पांच लाख नकदी, लाइसेंसी .032 एमएम पिस्टल व जिदा कारतूस मय लाइसेंस, सोने का एक अदद हार, सिकड़ी तीन अदद, छोटा हार एक अदद, मंगल सूत्र, 11 अगूठी, सोने की चूड़ी चार सेट, नथिया, मांगटीका आदि कुल वजन 36 भर, तथा चांदी के कुल वजन 60 भर व अन्य आभूषण ले गए। चोरी की जानकारी होते मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर मौके पर वरिष्ठ उपनिरीक्षक देवेंद्र सिंह यादव मय फोर्स पहुंचकर गहन निरीक्षण किया। उनकी सूचना पर फोरेंसिक टीम जिला मुख्यालय से पहुंचकर विधिवत जांच शुरू की। एसएसआई देवेंद्र सिंह यादव ने बताया कि तहरीर मिली है। जांच की जा रही है।

'