Today Breaking News

काजल राघवानी भोजपुरी फिल्म 'बापजी' में नजर आएंगी खेसारी लाल यादव के साथ

Kajal Raghwani's New Movie: भोजपुरी सिनेमा की ब्यूटी क्वीन काजल राघवानी ने नए साल में नई फिल्म का ऐलान कर दिया है। वह इन दिनों 'बापजी' की शूटिंग में लखनऊ में है। इससे पहले पिछले साल उनकी चार फिल्में कुली नंबर 1, मैंने उनको साजन चुन लिया, काशी विश्वनाथ और बागी- एक योद्धा रिलीज हुई थीं। 

इनमें से 'कुली नंबर 1' और 'बागी- एक योद्धा' में उनके साथ खेसारी लाल यादव उनके साथ लीड रोल में थे। काजल राघवानी (kajal Raghwani) ने नए साल के पहले दिन इंस्टाग्राम पर पोस्ट डालकर बताया कि मैं और खेसारी लाल यादव लखनऊ में 'बापजी' फिल्म का स्पेशल गाना शूट कर रहे हैं। 

काजल राघवानी ने अपने करियर में ज्यादातर फिल्में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav)के साथ की है। पर्दे पर इन दोनों की केमिस्ट्री देखकर अक्सर यह चर्चा उड़ती है कि काजल रघावानी और खेसारी लाल यादव का अफेयर चल रहा है। कई बार यह अफवाह भी उड़ती है कि दोनों ने गुपचुप शादी कर ली है, लेकिन इसमें सचाई नहीं है।


हालांकि, दोनों इन अफवाहों का कई बार खंडन कर चुके हैं। खेसारी लाल यादव पहले से शादीशुदा है और उनके दो बच्चे हैं। खेसारी की पत्नी का नाम चंदा यादव और बेटी का नाम कृति यादव व बेटे का नाम युवराज यादव है। कृति 'दुलहन गंगा पार के' में अपने पिता खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के साथ काम भी कर चुकी हैं।


'