Today Breaking News

लखनऊ: पत्नी और बच्चों को जहर दिया, फिर खुद लगाई फांसी, 4 की मौत

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक पहले पति ने पत्नी और बच्चों को जहर खिलाया, फिर खुद भी फांसी लगाकार जान दे दी. घटनास्थल पर भारी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती की गई है. थाना गुडम्बा क्षेत्र का मामला है.
उत्तर प्रदेश के एक बहुत ही दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां पर एक शख्स ने पहले अपने नाबालिग बेटे, बेटी और पत्नी की हत्या की. इसके बाद फिर उसने खुदकुशी कर ली. यह घटना थाना गुडंबा के कल्याणपुर इलाके का है.


जानकारी के मुताबिक, 32 वर्षीय पिंटू गुप्ता ई-रिक्शा लोन पर लेकर चलाता था. इसी से उसके घर का गुजारा चलता था. देर रात पिंटू की अपनी 28 वर्षीय पत्नी आरती के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हुई. गुस्से में आकर पिंटू ने आरती को मौत के घाट उतार दिया.

पुलिस को शक है कि पिंटू ने ही अपने दोनों बच्चों और पत्नी की हत्या कर खुदकुशी की है. बताया जा रहा है कि पिंटू ने 8 साल की बेटी नेहा और 5 वर्षीय बेटा नैतिक को जहर देकर मारा है. पूरे परिवार को खत्म करने के बाद पिंटू ने खुद को खत्म कर लिया.


फिलहाल पुलिस ने सभी के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की जांच में जुट गई है.
'