Today Breaking News

48MP कैमरे के साथ 16 जनवरी को लॉन्च होगा Oppo F15

Oppo F15 को भारत में 16 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा. कंपनी ने इसकी जानकारी ऐमेजॉन पर एक टीजर के जरिए दी है. फिलहाल इसकी आधिकारिक लॉन्चिंग से पहले कंपनी ने इस अपकमिंग स्मार्टफोन की कुछ और जानकारियां भी साझा की है.

Oppo F15 को भारत में 16 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा. कंपनी ने इसकी जानकारी ऐमेजॉन पर एक टीजर के जरिए दी है. फिलहाल इसकी आधिकारिक लॉन्चिंग से पहले कंपनी ने इस अपकमिंग स्मार्टफोन की कुछ और जानकारियां भी साझा की है. चीनी कंपनी ने कहा है कि ये नया ओप्पो फोन क्वॉड कैमरा सेटअप और VOOC फ्लैश चार्ज 3.0 फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी सपोर्ट के साथ आएगा. इस फोन को Oppo F11 Pro और Oppo F9 Pro के अपग्रेड के तौर पर उतारा जाएगा. साथ ही कंपनी ने ये भी कंफर्म किया है कि F15 में नया इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा.


Oppo F15 के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो Oppo F15 में AI सपोर्ट के साथ 48MP का प्राइमरी कैमरा मिलेगा. ये प्राइमरी सेंसर क्वॉड रियर कैमरा सेटअप का हिस्सा होगा. हालांकि ओप्पो ने इस सेटअप के बाकी कैमरों के बारे में कुछ नहीं कहा है.


Oppo F15 के बारे में कंपनी ने ये भी कहा है कि इसे महज 5 मिनट की चार्जिंग के बाद 2 घंटों तक कॉलिंग के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है. क्योंकि इसमें VOOC फ्लैश चार्ज 3.0 का सपोर्ट मिलेगा. साथ ही ये स्मार्टफोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट 3.0 सेंसर के साथ आएगा. इससे स्क्रीन को महज 0.32 सेकेंड्स में ही अनलॉक किया जा सकेगा. साथ ही आपको बता दें ओप्पो द्वारा शेयर किए गए इमेज से ये भी साफ है कि इसमें 8GB तक रैम मिलेगा.

ओप्पो के इस नए स्मार्टफोन F15 की थिकनेस 7.9mm होगी और इसका वजन 172 ग्राम होगा. कंपनी के मुताबिक ये स्मार्टफोन लेजर लाइट रिफलेक्शन बैक कवर के साथ आएगा. इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग भारत में 16 जनवरी को होगी. इसके बाकी सारे स्पेसिफिकेशन्स लॉन्चिंग के बाद ही सामने आ पाएंगे.

'