Today Breaking News

गाजीपुर: ट्रक से कुचलकर किशोर की मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर थाना क्षेत्र के रक्साहां गांव के पास शुक्रवार की दोपहर बालू लदे ट्रक से कुचलकर एक किशोर की मौत हो गई। हादसे के बाद ग्रामीणों ने चक्कजाम कर दिया। ग्रामीणों ने चालक को पकड़कर उसकी पिटाई शुरू कर दी। मौके पर पहुंचे सीओ जमानियां और अन्य पुलिसकर्मियों ने चालक को ग्रामीणों के चंगुल से निकाला और उसे थाने में लाकर लाकअप में बंद कर दिया। बाद में एसडीएम सेवराई विक्रम सिंह मौके पर पहुंचे और उन्होंने ग्रामीणों को समझाकर जाम समाप्त कराया। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

गांव निवासी 12 वर्षीय अमित कुमार घर से निकलकर सड़क उस पार स्थित बागीचे में जा रहा था। इस दौरान बालू लदे एक ट्रक ने उसे कुचल दिया। उसका शव ट्रक के पहियों के बीच फंसकर करीब 60 मीटर तक घसीटता रहा। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने ट्रक को रोका और उसके चालक की पिटाई करना शुरू कर दिया। इस दौरान सूचना मिलने पर सीओ जमानियां मौके पर पहुंच गये। उन्होंने ग्रामीणों के चंगुल से चालक को आजाद कराया। आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर दिलदारनगर-भदौरा मार्ग पर चक्कजाम कर दिया। जाम करीब दो बजे शुरू हुआ। इस दौरान सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। 


सूचना मिलने के बाद एसडीएम सेवराई मौके पर पहुंचे। गहमर समेत रेवतीपुर, सुहवल पुलिस भी वहां पहुंच गई। ग्रामीण मृतक के परिजनों को मुआवजा दिये जाने की मांग पर अड़े हुए थे। ग्रामीणों का कहना था कि जब तक मौके पर डीएम और एसपी नहीं आयेंगे तब तक वह जाम समाप्त नहीं करेंगे। एसडीएम के आश्वासन पर शाम चार बजे के करीब जाम समाप्त हुआ। इसके बाद इस रूट पर वाहनों का आवागमन शुरू हुआ। हादसे के बाद मां असरफी देवी और पिता दिनेश का रो- रोकर बुरा हाल हो गया है। सीओ सुरेश शर्मा ने बताया कि किशोर के पिता की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

'