Today Breaking News

CBI ने जारी किया पूर्व सांसद अतीक अहमद के बेटे उमर का पोस्टर, 2 लाख का इनाम घोषित

कारोबारी की पिटाई के मामले में मोहम्मद उमर के नाम से नामजद एफआईआर दर्ज है. सुप्रीम कोर्ट ने आरोपी उमर के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है और सीबीआई को इस मामले की जांच सौंपी है
सीबीआई (CBI) ने पूर्व बाहुबली सांसद अतीक अहमद के बेटे मोहम्मद उमर का पोस्टर जारी करते हुए उन पर दो लाख रुपये का इनाम घोषित किया है. लखनऊ के कारोबारी की पिटाई के मामले में सीबीआई को मोहम्मद उमर की तलाश है. इस मामले में केस दर्ज होने के बाद से ही मोहम्मद उमर फरार चल रहा है. कारोबारी की पिटाई के मामले में मोहम्मद उमर के नाम से नामजद एफआईआर दर्ज है. सुप्रीम कोर्ट ने उमर के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है और सीबीआई को इस मामले की जांच सौंपी है.

कौन है मोहम्मद उमर
इससे पहले सीबीआई की टीम ने आरोपी उमर की तलाश में बुधवार को प्रयागराज में कई स्थानों पर छापेमारी की थी. बता दें कि रियल एस्टेट कारोबारी मोहित जायसवाल ने दिसंबर 2018 में लखनऊ के कृष्णानगर थाने में पूर्व बाहुबली सांसद अतीक अहमद, उनके बेटे उमर, गुर्गे फारूक, जकी अहमद, जफर उल्लाह, गुलाब सरवर आदि के खिलाफ लूट, गुंडा टैक्स वसूलने और अन्य संगीन धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कराई थी.

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर सीबीआई ने 12 जून, 2019 को माफिया डॉन अतीक अहमद और उनके बेटे उमर समेत अन्य आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया था. सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर ही अतीक अहमद को उत्तर प्रदेश के देविरया जेल से शिफ्ट कर गुजरात की जेल में भेजा गया था. वर्तमान में अतीक अहमद अहमदाबाद सेंट्रल जेल में बंद है.

'