हत्या आरोपी 19 साल से पुलिस में कर रहा था नौकरी, उम्र कैद की सजा मिलने पर हुआ खुलासा - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, Ghazipur News, गाजीपुर खेल समाचार, गाजीपुर राजनीति न्यूज़, Ghazipur Crime News

Breaking News

Post Top Ad

Post Top Ad

मंगलवार, 4 फ़रवरी 2020

हत्या आरोपी 19 साल से पुलिस में कर रहा था नौकरी, उम्र कैद की सजा मिलने पर हुआ खुलासा

अब इस सिपाही के खिलाफ पंतनगर पुलिस थाने में ऊधम सिंह नगर (Udham Singh Nagar) के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय में तैनात वरिष्ठ लिपिक जोध सिंह तोमक्याल ने धोखाधड़ी की रिपोर्ट दर्ज कराई है.

उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर (Udham Singh Nagar) में हत्या का एक आरोपी न केवल राज्य पुलिस में भर्ती हो गया, बल्कि वह 19 साल तक राज्य के विभिन्न जिलों में तैनात भी रहा. वर्तमान में यह सिपाही अल्मोड़ा जिले (Almora District) में तैनात है. इस सिपाही को जब उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) जिले की एक अदालत ने उम्र कैद की सज़ा सुनाई, तब पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया.


अब इस सिपाही के खिलाफ पंतनगर पुलिस थाने में ऊधम सिंह नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय में तैनात वरिष्ठ लिपिक जोध सिंह तोमक्याल ने धोखाधड़ी की रिपोर्ट दर्ज कराई है.

रिपोर्ट के अनुसार, वर्ष 2001 में बरेली के अभयपुर थाना कैंट का मुकेश कुमार उत्तराखंड पुलिस में भर्ती हुआ था. हाल में नरेश कुमार नामक व्यक्ति ने एसएसपी अल्मोड़ा को जानकारी दी कि मुकेश कुमार 1997 में बरेली में हुई एक हत्या में आरोपी रहा है और इस मामले में वहां की एक अदालत ने उसे पांच अन्य के साथ उम्रकैद की सजा सुनाई है. तब जाकर मामले का खुलासा हुआ.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Post Top Ad