Today Breaking News

ओवलोडिंग के खेल में SIT की बड़ी कार्रवाई, बस्‍ती और संंतकबीरनगर के ARTO सहित 4 गिरफ्तार

इससे पहले 24 जनवरी को पकड़े गए थे गैंग के छह सदस्‍यों को एसटीएफ ने गाड़ियों की ओवरलोडिंग कर करोड़ों रुपये के राजस्व का चूना लगाने के आरोप में गोरखपुर के बेलीपार स्थित मधुबन होटल से गिरफ्तार किया था.
भ्रष्टाचार को कतई सहन नहीं करने का संदेश देने के लिए उत्तर प्रदेश की योगी सरकार का चाबुक तेज होता जा रहा है. इसी कड़ी में मंगलवार को ओवरलोडिंग (Overloading) के जरिए सरकार को राजस्‍व का भारी नुक्‍सान कराने के मामले में बड़ी कार्रवाई की है. एसआईटी ने बस्‍ती के पीटीओ और प्रभारी एआरटीओ प्रवर्तन शैलेंद्र कुमार तिवारी, संतकबीनगर के पीटीओ और प्रभारी एआरटीओ प्रवर्तन संदीप चौधरी, बस्‍ती पीटीओ के ड्राइवर उत्‍तम चंद और देवरिया आरटीओ के सिपाही अनिल कुमार शुक्‍ला को गिरफ्तार कर किया है. एसआईटी ने इस मामले में गोरखपुर के कैंट थाने में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. गोरखपुर के एसआईटी प्रभारी सुमित शुक्ला ने कार्रवाई की पुष्टि की है.

बस्‍ती और संंतकबीरनगर के एआरटीओ

इस कार्रवाई से गोरखपुर-बस्‍ती मंडल ही नहीं पूरे प्रदेश के परिवहन विभाग के अधिकारियों-कर्मचारियों में हड़कंप मच गया है. इससे पहले 24 जनवरी को पकड़े गए थे गैंग के छह सदस्‍यों को एसटीएफ ने गाड़ियों की ओवरलोडिंग कर करोड़ों रुपये के राजस्व का चूना लगाने के आरोप में गोरखपुर के बेलीपार स्थित मधुबन होटल से गिरफ्तार किया था.

इन सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया था, इसके बाद मामले की जांच के लिए पुलिस की एसआईटी टीम का गठन हुआ. सूत्रों के मुताबिक इन सभी से एसआईटी पूछताछ कर रही है. अभी कुछ और लोगों को हिरासत में लिया जा सकता है.


'