Breaking News

गाजीपुर: फाइनल मुकाबले में दानापुर ने ट्राफी पर जमाया कब्जा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर युवा फुटबॉल क्लब पटकनियां के तत्वावधान में आयोजित चौथी अंतरजनपदीय फुटबॉल प्रतियोगिता रविवार को खेली गयी। फाइनल मुकाबला में दानापुर ने गाजीपुर एलेवन को 1-0 से पराजित कर, इस प्रतिष्ठापरक प्रतियोगिता की ट्राफी अपने नाम कर लिया। मुख्य अतिथि ब्लाक प्रमुख मुकेश राय ने विजेता व उपविजेता को ट्राफी प्रदान किया। मुकाबले में मैन आफ दी मैच दानापुर के मगन एवं मैन आफ दी सीरीज का पुरस्कार गाजीपुर एलेवन के वसीम को मिला। 


इस प्रतिष्ठापरक प्रतियोगिता पर अपनी बादशाहत कायम करने के लिए मैंच के शुरूआत से ही दोनों टीमों के बींच काटे का मुकाबला देखने को मिला, मध्यान्तर से पहले दोनों ही टीमों को कई शानदार अवसर मिले लेकिन उसे वह भुना नहीं सके, इसके उपरांत शुरू हुए मुकाबले के मैंच के 57वें मिनट में दानापुर के मगन ने विपक्षी गोलकीपर को छकाते हुए गेंद को गोलपोस्ट में डाल स्कोर 1-0 कर दिया, मुकाबले वापस आने के लिए गाजीपुर एलेवन ने काफी प्रयास किए लेकिन उनकी हर प्रयासों को दानापुर के खिलाडियों ने विफल कर दिया। मैच समाप्ति तक दानापुर ने स्कोर बरकरार रखते हुए मुकाबला जीतने के साथ ही ट्राफी पर कब्जा जमा लिया। रहे। मुलाबले में निर्णायक बृजेश मिश्रा एवं कमेंट्री की भूमिका सुरेन्द्रनाथ राय ने निभाई। इस अवसर पर रोहित सिंह, अभिषेक सिंह, बंटी, पूर्व प्रमुख अनिल राय, विनोद गुप्ता, राजू सिंह, सोनू मौर्या, इस्तियाक, श्रीकांत सिंह, उपेन्द्र कुमार शर्मा आदि मौजूद।


कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();