Breaking News

गाजीपुर: शांत है सरैया और कासिमपुर गांव, लेकिन फोर्स तैनात

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सुहवल थाना क्षेत्र के सरैया और कासिमपुर उपद्रवग्रस्त गांव में घटना के छठवें दिन बुधवार को पूरी तरह से शांति रही। शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए पुलिस फोर्स गांव में तैनात की गई है। बीच-बीच में पुलिस गांवों में चक्रमण कर शांति व्यवस्था कायम रखने की अपील कर रही है। इस बात की हिदायत दी जा रही है कि अराजकता फैलाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। सरस्वती प्रतिमा रखने को लेकर उपजे बवाल को लेकर लगातार तीन दिन तक सरैया और कासिमपुर गांव के लोगों के बीच पथराव की घटना के बाद गांव में शांति व्यवस्था बनाए रखने को उसे पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया था। 

छठवें दिन बुधवार को गांवों पूरी तरह से शांत रहा। गांवों की गलियों में लोगों की चहल-पहल कम रही। लोग घरों के अंदर रहे। शांति व्यवस्था के मद्देनजर जमानिया के पुलिस उपाधीक्षक सुरेश शर्मा एवं सुहवल थाना प्रभारी निरीक्षक संजय वर्मा पुलिस फोर्स के साथ मौजूद रहे। पुलिस गांव में भ्रमण कर लोगों से शांति व्यवस्था कायम रखने की अपील करती रही। इस दौरान यह भी हिदायत देती रही कि यदि किसी ने भी शांति व्यवस्था में खलल डालने की कोशिश किया तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। गांवों में शांति व्यवस्था कायम होने पर अब प्रशासन भी राहत की सांस लेने लगा है। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक ग्रामीण चंद्रप्रकाश शुक्ल बताया कि बवाल के बाद अब इन दोनों गांवों में माहौल पूरी तरह से शांत है। सुरक्षा के मद्देनजर फोर्स तैनात है। आरोपियों को दबोचने के लिए पुलिस लगातार संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();