Today Breaking News

गाजीपुर: मुहम्मदाबाद बैंक परिसर में युवती से 16 हजार की ठगी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर मुहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के यूसुफपुर बाजार स्थित इलाहाबाद बैंक परिसर में सोमवार को खाता से पैसा निकालकर मिलान कर रही युवती को भ्रम में डालकर ठग 16 हजार नगदी लेकर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस टीम बैंक के सीसी टीवी को खंगालने के साथ छानबीन में जुटी रही।

दौलताबाद गांव निवासी सूबी अपने खाते से 20 हजार 500 रुपये निकालकर पैसे का मिलान कर रही थी। इसी दौरान वहां खड़ा एक युवक 16 हजार रुपये छोटे नोट की दो हजार की नोट देने की बात कहने लगा। इस पर पीड़िता ने उसे 100 रुपये की एक गड्डी दे दी। युवक ने दो हजार के नोट देने के बाद पुन: गिनने के बहाने उससे ले लिया। इस दौरान ठग ने दो हजार के एक नोट के नीचे 100 के कुछ नोट डालकर मोड़ने के साथ युवती को सुपुर्द, जिसे वह बिना चेक किए ही पर्स में रखकर ली। इधर ठग पैसा लेकर फरार हो गया। 

दो हजार के नोट को लेकर संदेह होने पर जब वह पर्स से पैसा निकालकर उसका मिलान शुरू की तो उसमें से मात्र चार हजार पांच सौ रुपये ही थे। काफी तलाश के बाद भी युवक नहीं दिखाई पड़ा तो पीड़िता ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस बैंक में लगे सीसी टीवी फुटेज को खंगालने के साथ छानबीन में जुट गई। प्रभारी निरीक्षक धर्मेद्र कुमार पांडेय ने बताया कि आरोपित को चिन्हित करने का प्रयास किया जा रहा है।
'