रायबरेली में युवती का हाथ-पैर बंधा अधजला शव बरामद, कॉलेज से हुई थी लापता - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, Ghazipur News, गाजीपुर खेल समाचार, गाजीपुर राजनीति न्यूज़, Ghazipur Crime News

Breaking News

Post Top Ad

Post Top Ad

सोमवार, 3 फ़रवरी 2020

रायबरेली में युवती का हाथ-पैर बंधा अधजला शव बरामद, कॉलेज से हुई थी लापता

मृतका बछरावां कस्बे के सब्जी मंडी की रहने वाली है. मृतका एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह के भाई के कॉलेज में एमएससी में पढ़ती थी. पुलिस ने बताया कि दो दिन पहले मृतका कॉलेज से ही लापता हो गई थी.
यूपी के रायबरेली में एक युवती का हाथ पैर रस्सी से बांधकर जला देने का मामला सामने आया है. युवती की पहचान हो गई हैं. मृतका बछरावां कस्बे के सब्जी मंडी की रहने वाली है. मृतका एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह के भाई के कॉलेज में एमएससी में पढ़ती थी. पुलिस ने बताया कि दो दिन पहले मृतका कॉलेज से ही लापता हो गई थी.


इसके बाद रविवार को हरचंदपुर थाना क्षेत्र के गंगागंज स्थित ढाबे के पीछे मृतका का अधजला बरामद किया गया है. पुलिस इस मामले में जांच कर रही है. पुलिस मृतका के परिजनों से भी पूछताछ कर रही है.

रविवार शाम आईजी जोन लखनऊ एसके भगत भी आलाधिकारियों के साथ मौका पर पंहुचे. उन्होंने घटनास्थल का जायजा लिया. जांच में जुटी पुलिस टीम का कहना है प्रारम्भिक जांच में ऐसा लग रहा है कि युवती हत्या पहले की गई, फिर साक्ष्य छिपाने की नियति से शव को जलाने का प्रयास किया गया है.


शव की पहचान होने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.आईजी एसके भगत ने बताया कि जो अधजली लाश मिली थी उसकी शिनाख्त हो चुकी है, तहरीर ले ली गई है. मामले में पुलिस को भी काफी लीड मिली है. जल्द ही इस वारदात का खुलासा कर दिया जाएगा.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Post Top Ad