कानपुर में चाचा ने 6 साल की भतीजी के साथ किया रेप, पुलिस मुठभेड़ में हुआ गिरफ्तार - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, Ghazipur News, गाजीपुर खेल समाचार, गाजीपुर राजनीति न्यूज़, Ghazipur Crime News

Breaking News

Post Top Ad

Post Top Ad

रविवार, 2 फ़रवरी 2020

कानपुर में चाचा ने 6 साल की भतीजी के साथ किया रेप, पुलिस मुठभेड़ में हुआ गिरफ्तार

कानपुर देहात के एडिशनल एसपी अनूप सिंह ने बताया कि मुखबिर की सूचना मिली की मूसानगर में रेप का आरोपी अपने पिता और भतीजी की हत्या करने वाला है. जो सट्टी थाना क्षेत्र में है. सूचना मिलते ही मूसानगर पुलिस औऱ सट्टी थाने की पुलिस ने आरोपी महेश को देख कर रोकने का इशारा किया.
कानपुर देहात (Kanpur Dehat) में एक बार फिर रिश्तों को तार तार करने का मामला सामने आया है. जहां एक आरोपी चाचा ने अपनी ही 6 साल की भतीजी के साथ शराब के नशे में रेप (Rape) किया. सूचना मिलते ही पुलिस ने मासूम का मेडिकल के लिए भेज दिया है. वहीं पुलिस से आरोपी की मुठभेड़ हो गई. आरोपी ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में उसके पैर में गोली लगी, जिससे वो घायल हो गया.


कानपुर देहात के एडिशनल एसपी अनूप सिंह ने बताया कि मुखबिर की सूचना मिली की मूसानगर में रेप का आरोपी अपने पिता और भतीजी की हत्या करने वाला है. जो सट्टी थाना क्षेत्र में है. सूचना मिलते ही मूसानगर पुलिस औऱ सट्टी थाने की पुलिस ने आरोपी महेश को देख कर रोकने का इशारा किया. यह देखकर आरोपी महेश अंधेरे का फायदा लेते हुए पुलिस पर फायरिंग करने लगा. जिसके बाद पुलिस ने उस के ऊपर जवाबी फायरिंग की.
पुलिस मुठभेड़ में घायल आरोपी चाचा

जिसके बाद उसके पैर पर गोली लगने से वह घायल हो गया. वहीं आरोपी के पास से एक बाइक, देशी कट्टा और कुछ कारतूस बरामद हुए हैं. पुलिस ने आरोपी महेश को जब इलाज के लिए अस्पताल लाया गया, तो उससे पूछताछ में कबूला कि हम नशे में थे हम से गलती हो गई. फिलहाल पुलिस की टीम आरोपी युवक से पूछताछ में जुटी है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Post Top Ad