Today Breaking News

Bhojpuri Video Song: खेसारी लाल यादव के नए गाने ने मचाई धूम, इंटरनेट पर Video हुआ वायरल

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के भोजपुरी सॉन्ग को 70 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.
खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav) के भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Songs) खूब धमाल मचाते हैं. उनके गाने रिलीज होते ही धमाल मचा देते हैं. उनका फिर से एक सॉन्ग यूट्यूब पर पर धमाल मचा रहा है. खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav Song)) के इस गाने का नाम 'काजर का के चले चितकबरी' (Kajar Ka Ke Chale Chitkabri) है. यह भोजपुरी सॉन्ग हाल ही में रिलीज हुआ और इसने जबरदस्त तरीके से धमाल मचाया हुआ है. वैसे भी उनका कोई भी सॉन्ग जमकर धूम मचाता है. भोजपुरी दर्शक उनके नए गाने के इंतजार में होते हैं.

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गाने 'काजर का के चले चितकबरी' (Kajar Ka Ke Chale Chitkabri) की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 69 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला लगातार बढ़ता ही जा रहा है. इस गाने के बोल श्याम देहाती और आजाद सिंह ने लिखा है. खेसारी लाल यादव के भोजपुरी गाने 'काजर का के चले चितकबरी'   का संगीत आशीष वर्मा ने दिया है. इस गाने को एसआरके म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया गया है.
बता दें कि खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भारत के प्रसिद्ध भोजपुरी गायक और अभिनेता हैं. खेसारी को पहली सफलता अपने भोजपुरी एल्बम 'माल भेटाई मेला' से मिली थी. 2012 में आई अपनी पहली फिल्म 'साजन चले ससुराल' से वो रातो रात भोजपुरी फिल्म जगत के सितारे बन गए. अपनी गायकी में वे अपनी ठेठ देहाती भाषा का उपयोग करते हैं. शुरू से ही खेसारी लाल लोक गायक और साथ ही वो एक अच्छे नृतक भी हैं. शुरुआत में उन्हें बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा लेकिन आज वो भोजपुरी के सबसे सितारों में से एक हैं.

'