Today Breaking News

उत्तर प्रदेश के इस थाने में पुलिसकर्मियों को दिख रहा भूत, रात भर पढ़ रहे हनुमान चालीसा

कहा जा रहा है कि पुलिस से परेशान होकर एक युवक ने आत्महत्या कर ली, जिसका भूत थाने में दिख रहा है और पुलिस उससे बचने के लिए हनुमान चालीसा का जाप कर रही है.
कानून व्यवस्था ठीक करने को लगाई गई मेरठ पुलिस खुद अंधविश्वास में फंसती नजर आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टीपीनगर थाने की पुलिस को थाने में भूत दिखाई दे रहा है. कहा जा रहा है कि पुलिस से परेशान होकर एक युवक ने आत्महत्या कर ली, जिसका भूत थाने में दिख रहा है और पुलिस उससे बचने के लिए हनुमान चालीसा का जाप कर रही है.

बताया जा रहा है कि टीपीनगर थाने के पुलिसकर्मी पिछले एक हफ्ते से रात में कुछ अजीबो गरीब घटनाएं नोटिस कर रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक कुछ पुलिसकर्मियों ने रात में युवक का भूत देखने का दावा भी किया है. वह इतना डरे हुए हैं कि रात में ऑफिस को अंदर से बंद कर लेते हैं.


पुलिस सूत्रों के मुताबिक डरे हुए पुलिस वालों ने रात भर हनुमान चालीसा पढ़ी, इतने से डर नहीं गया तो मोबाइल में हनुमान चालीसा चलाकर रख दी. किसी तरह डर के साये में रात गुजारकर सुबह थाना प्रभारी को सूचित किया गया. थाना प्रभारी ने थाने में हवन कराया गया और हनुमान जी की मूर्ति स्थापित करने का इंतजाम किया जा रहा है.

मीडिया में जानकारी सामने आने के बाद एसओ टीपीनगर दिनेश चंद्र ने इस पर सफाई देते हुए कहा ‘मैं अपने घर में भी हवन कराता हूं. यह थाना भी मेरा दूसरा घर है इसलिए यहां हवन कराया. भूत प्रेत जैसी कोई बात नहीं है.’

'