Ranjeet Bachchan हत्याकांड: सवालों के घेरे में रिश्तेदार, तीसरी पत्नी की तलाश में जुटी पुलिस - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, Ghazipur News, गाजीपुर खेल समाचार, गाजीपुर राजनीति न्यूज़, Ghazipur Crime News

Breaking News

Post Top Ad

Post Top Ad

सोमवार, 3 फ़रवरी 2020

Ranjeet Bachchan हत्याकांड: सवालों के घेरे में रिश्तेदार, तीसरी पत्नी की तलाश में जुटी पुलिस

विश्व हिंदू महासभा के अंतर्राष्ट्रीय अध्यक्ष रणजीत बच्चन की हत्या के मामले में एसटीएफ और पुलिस की 8 टीमें जांच में लगी हैं. मृतक रणजीत के मोबाइल से डेटा और फोन कॉल खंगालने में एटीएस को लगाया गया है.
विश्व हिंदू महासभा के अंतर्राष्ट्रीय अध्यक्ष रणजीत बच्चन की हत्या के मामले में एसटीएफ और पुलिस की 8 टीमें जांच में लगी हैं. मृतक रणजीत के मोबाइल से डेटा और फोन कॉल खंगालने में एटीएस को लगाया गया है. यह मोबाइल पुलिस ने घटनास्थल से ढाई किलोमीटर दूर भैंसा कुंड धाम के पास बरामद किया है. हजरत गंज के ग्लोब पार्क के बाहर बदमाश रणजीत को गोली मारकर फरार हो गए थे.

पुलिस और एसटीएफ की टीम पारिवारिक कलह, लूट और रंजिश सहित अन्य पहलुओं की जांच भी कर रही है. इस मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में 4 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है.


वॉक करते हुए पत्नी ने बदला रास्ता
इस बीच खबर आ रही है कि पुलिस रणजीत की तीसरी पत्नी की तलाश में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि रणजीत के चचेरे साले मनोज शर्मा के मुताबिक रणजीत रविवार सुबह पत्नी कालिंदी और एक रिश्तेदार आदित्य के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकले थे. बीजेपी ऑफिस के पास कालिंदी अलग होकर लालबाग ग्राउंड की तरफ जॉगिंग करते हुए निकल गईं.

रणजीत और कालिंदी के बीच कलह की बात भी पुलिस को पता चली है. कहा जा रहा है कि रणजीत कालिंदी के साथ रहते थे, इसके अलावा उन्होंने स्मृति नाम की एक और महिला से शादी की थी. पुलिस के मुताबिक रणजीत के ऊपर साली ने रेप का आरोप लगाया था जिसकी चार्जशीट लग चुकी है. लोगों का कहना है कि राजनैतिक रसूख के चलते वे गिरफ्तारी से बचे हुए थे. एक टीम रणजीत की पत्नी और आदित्य से लगातार पूछताछ कर रही है.


ससुराल वालों का कहना है कि रणजीत ने एक ही घर में पत्नी और प्रेमिका को रखा हुआ था. अवैध संबंध का विरोध करने पर रणजीत पत्नी को धमकी देते थे. इस बात की शिकायत पत्नी ने महिला थाने में की थी.

तीसरी पत्नी की तलाश में पुलिस
हत्यारों का सुराग लगाने के लिए लखनऊ पुलिस ने सुबह 8 बजे गोरखपुर पुलिस से संपर्क साधा. सीओ क्राइम ने एक टीम पतरका गांव भेजी और शाहपुर में ससुराल का पता किया. जांच में सामने आया कि सास अस्पताल में भर्ती है और उसी अस्पताल में रेप का आरोप लगाने वाली साली भी मौजूद है. रविवार शाम गोरखपुर पुलिस के पास रणजीत की तीसरी शादी को लेकर कुछ इनपुट मिले. अब पुलिस रणजीत की तीसरी पत्नी की तलाश में जुट गई है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Post Top Ad