Breaking News

गाजीपुर: युवती संग छेड़खानी करना पड़ा भारी, तीन गिरफ्तार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर गहमर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक बाजार में एक युवती से तीन शोहदों को नंबर मांगना भारी पड़ गया। युवती की बहादुरी और पुलिस की तत्परता से तीनों शोहदों को जेल की हवा खानी पड़ी। घटना की चर्चा पूरे क्षेत्र में हो रही है।

मामला गहमर थाना क्षेत्र के एक बाजार का है। एक छात्रा कोचिंग से घर लौट रही थी इस दौरान थाना क्षेत्र के ही गोड़सरा गांव के तीन युवक छात्रा को छेड़ते हुए उससे उसका मोबाइल नंबर मांगने लगे। छात्रा ने बहादुरी का परिचय देते हुए घर जाकर सारी बात अपने परिजनों को बताई साथ ही बताया कि उक्त युवक कई दिनों से उसके साथ छींटाकशी भी कर कर रहे थे। परिजनों ने जब घटना की जानकारी पुलिस को दी तो पुलिस ने बिना समय गवाए तुरंत मुकदमा दर्ज कर करवाई शुरू की। 


घटना के कुछ देर बाद ही थाने की एंटी रोमियो स्क्वाड को उक्त तीनों युवक भदौरा रेलवे क्रॉसिंग के पास मिल गए। पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार करते हुए धारा 323, 354, 506 व 7/8 पास्को एक्ट का अभियोग पंजीकृत कर जेल भेज दिया। तीनों आरोपियों की पहचान मुहम्मद अली पुत्र शौकत, तनवीर पुत्र खालिद, हैदर पुत्र शौकत निवासीगण गोड़सरा थाना गहमर के रूप में हुई। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक विमल कुमार मिश्र ने बताया कि छात्रा के साथ छेड़खानी का मामला संज्ञान में आया था। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।


कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();