Today Breaking News

अगर मंदी होती तो हम कोट-जैकेट की बजाय धोती कुर्ता पहनते - BJP सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त

बीजेपी के एक सांसद ने मंदी पर अजीबो गरीब बयान दिया है. यूपी के बलिया से सांसद वीरेंद्र सिंह ने कहा है कि देश में कोई मंदी नहीं है, वरना लोग कोट जैकेट छोड़ धोती कुरता पहनने लगते.

गाजीपुर न्यूज़ टीम, भारतीय अर्थव्यवस्था की सुस्ती को लेकर सरकार के कई मंत्रियों के अलग-अलग बयान आ चुके हैं. अब सत्ताधारी पार्टी बीजेपी के एक सांसद ने मंदी पर अजीबो गरीब बयान दिया है. यूपी के बलिया से सांसद वीरेंद्र सिंह ने कहा है कि देश में कोई मंदी नहीं है, वरना लोग कोट जैकेट छोड़ धोती कुर्ता पहनने लगते.

वीरेंद्र सिंह ने कहा ‘दिल्ली सहित पूरी दुनिया में मंदी पर चर्चा हो रही है. अगर देश में मंदी होती तो हम यहां कोट और जैकेट की बजाय धोती और कुर्ता पहनकर आएंगे. अगर मंदी होती तो हम कपड़े नहीं खरीदते, पैंट और पजामे नहीं खरीदते.’

बीजेपी सांसद ने कहा ‘भारत सिर्फ शहरों का नहीं बल्कि गांवों का भी देश है. मैं आप लोगों को बताना चाहता हूं कि ये वो देश है जहां 6.5 लाख गांव भी हैं. यहां सिर्फ दिल्ली, मुंबई और हैदराबाद जैसे बड़े शहर ही नहीं हैं. महात्मा गांधी, हेडगेवार, श्यामा प्रसाद मुखर्जी और जय प्रकाश नारायण ने भी ग्रामीणों में विश्वास दिखाया था और देश को आजादी दिलाने में मदद की थी.’

अर्थव्यवस्था की बिगड़ती हालत को लेकर विपक्ष ने सरकार को लगातार निशाने पर ले रखा है. आर्थिक सुस्ती, बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी, गिरती जीडीपी आदि को लेकर विपक्ष ने सरकार पर हमला बोला है और सरकार इन आरोपों से इनकार करती रही है. खुद वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा है कि देश आर्थिक मंदी नहीं बल्कि सुस्ती से गुजर रहा है.

'