Breaking News

वाराणसी में दरोगा समेत तीन ने किया महिला से रेप, वीडियो भी वायरल कर दिया

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी में भेलूपुर थाना क्षेत्र के बजरडीहा की एक महिला के साथ दरोगा और इलाके के तीन अन्य लोगों ने नशीला पदार्थ खिलाकर गैंगरेप किया। वीडियो बनाने के बाद उसे वायरल भी कर दिया। तीन महीने पहले हुई घटना का वीडियो जब महिला तक पहुंचा तो उसने पुलिस को जानकारी दी। भेलूपुर पुलिस ने दरोगा समेत तीन के खिलाफ गैंगरेप व वीडियो बनाने, एक अन्य युवक पर वीडियो वायरल करने का मुकदमा दर्ज किया है। आरोपित दरोगा उमराव खान बजरडीहा चौकी पर ही तैनात था। वर्तमान में मऊ में तैनात है।


महिला के अनुसार बजरडीहा निवासी इब्राहिम, हाजी मैनुद्दीन और दरोगा उमराव खान के अलावा एक अन्य ने उसके साथ रेप किया। चौथे का वह नाम नहीं जानती लेकिन पहचान सकती है। बताया है कि बजरडीहा के कोल्हुआ निवासी मो. शाहिद ने यह वीडियो वायरल किया है। वीडियो के जरिये ब्लैकमेल कर गलत धंधे के लिए दबाव बना रहे हैं। महिला चार बच्चों की मां है। आरोप लगाया कि विपक्षी उसके पति व बच्चों को जान से मारने की धमकी भी दे रहे हैं। भेलूपुर पुलिस ने दरोगा व तीन पर दुराचार तथा वीडियो बनाने का मुकदमा दर्ज किया है, जबकि मो. शाहिद पर वीडियो वायरल करने व ब्लैकमेल करने का मुकदमा लिखा है।


कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();