Today Breaking News

'बुलाती है मगर जाने का नहीं...' आपने देखा भोजपुरी गाने का ये वीडियो? Youtube पर मचाया धमाल

भोजपुरी गाना (Bhojpuri Gana) 'बुलाती है मगर जाने का नहीं..' (Bulati Hai Magar Jane Ka Nahi) का वीडियो (Video) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जो आपको भी काफी पसंद आएगा.
Bhojpuri Song: इंटरनेट (Internet) पर इन दिनों आप एक लाइन खूब सुन-देख-पढ़ रहे होंगे. वो लाइन है 'बुलाती है मगर जाने का नहीं..' (Bulati Hai Magar Jane Ka Nahi) पिछले कुछ दिनों में ये लाइन इ‍तनी फेमस हो गई है कि क्‍या बताएं. इतना ही नहीं जोक्‍स से लेकर मीम्‍स तक, हर किसी की ये फेवरेट लाइन बन चुकी है. ऐसे में अब भोजपुरी (Bhojpuri Song) के एक सिंगर ने इसी जबरदस्‍त लाइन को अपने गाने की लाइनें बना लिया है, जो इंटरनेट पर इन दिनों धमाल मचा रहा है.

दरअसल ये लाइनें 'बुलाती है मगर जाने का नहीं', प्रसिद्ध शायर राहत इंदौरी की एक कविता की है, जो है 'बुलाती है मगर जाने का नहीं, ये दुनिया है ईधर जाने का नहीं..' ऐसे में भोजपुरी दुनिया में इसी लाइन को लेकर कई गाने सामने आ रहे हैं. पर इन सभी गानों के बीच सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका और गुंजन सिंह का गाया (Bhojpuri Gana) गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इस गाने को यूट्यूब पर लाखों व्‍यू मिल चुके हैं.

इस गाने को श्‍याम सुंदर ने संगीत दिया है और इसे अखिलेश कश्‍यप ने ल‍िखा है. आप भी सुनिए ये मजेदार गाना.
ये गाना टिक-टॉक पर काफी वायरल हो रहा है.

'