Today Breaking News

सबसे सस्ती BS6 Royal Enfield Classic 350 लॉन्च, जानें कीमत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, BS6 रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 (Royal Enfield Classic 350) बाइक सिंगल चैनल एबीएस (एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम) को लॉन्च कर दिया गया है। इस बाइक को 1.57 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) के प्राइस टैग के साथ लॉन्च किया गया है। BS6 इंजन वाला मॉडल BS4 इंजन वाले मॉडल की तुलना में 11,000 रुपये महंगा है। यह बाइक डीलरशिप्स तक पहुंच चुकी है और जल्द ही इसकी डिलिवरी शुरू की जाएगी।

ड्यूल चैनल एबीएस वेरियंट की कीमत
कंपनी ने जनवरी में क्लासिक 350 का BS6 वर्जन ड्यूल चैनल एबबीएस के साथ लॉन्च किया था। इस मॉडल को कंपनी ने 1.65 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) कीमत के साथ लॉन्च किया था। यानी यह अब लॉन्च हुए सिंगल चैनल ABS वाले मॉडल की कीमत इससे 8,000 रुपये कम है।

BS6 रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 की खूबियां
346cc, सिंगल-सिलिंडर, एयर-कूल्ड इंजन 19.3PS का पावर और 28Nm टॉर्क जेनरेट करता है। हालांकि, कंपनी ने कहा है कि इलेक्ट्रॉनिक फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम इंजन के रिफाइनमेंट, ड्राइवेबिलिटी और ठंड में स्टार्ट करने की क्षमता में सुधार करने में मदद करेगा। साथ ही कंपनी ने यह भी कहा है कि बेहतर परफॉर्मेंस के लिए पावर और टॉर्क डिलीवरी को ट्यून और ऑप्टिमाइज किया गया है।

नई कलर स्कीम में मिलेगी रॉयल एनफील्ड 350
अब यह बाइक अब ऐश, चेस्टनट रेड, रेडडिच रेड तीन नए कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगी। इसके अलावा बाजार में पहले से मौजूद प्योर ब्लैक और मर्करी सिल्वर शेड में भी यह बाइक उपलब्ध है।

'