Breaking News

गाजीपुर: रविवार से चलेगी छपरा वाराणसी सिटी इंटरसिटी एक्सप्रेस

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जखनियां निरस्त चल रही गाड़ी संख्या 15111-15112 वाराणसी सिटी-छपरा इंटरसिटी एक्सप्रेस का परिचालन आठ मार्च से शुरू कर दिया जाएगा। परिचालन शुरू होने से वाराणसी, औड़िहार, मऊ, रसड़ा, बलिया, सुरेमनपुर और छपरा के दैनिक यात्रियों को लाभ होगा। गौरतलब है कि छपरा वाराणसी सिटी इंटरसिटी एक्सप्रेस को घने कोहरे का हवाला देकर 31 मार्च तक के लिए बंद कर दिया गया था। इसे लेकर दुल्लहपुर रेलवे स्टेशन पर अनिल पांडेय के नेतृत्व में प्रदर्शन करते हुए पूर्वोत्तर रेलवे के अधिकारियों से तत्काल इस ट्रेन के संचालन की मांग की गई थी। 

जखनियां रेलवे स्टेशन पर स्टेशन मास्टर को पत्रक देकर डीआरएम एवं महाप्रबंधक से इस ट्रेन को तत्काल शुरू कराने की मांग की गई थी। इसे गंभीरता से लेते हुए वाराणसी मंडल के प्रबंधक विजय कुमार पंजियार ने रेलवे बोर्ड को तत्काल इसको चलाने की अनुशंसा भेजी। परिणामस्वरूप अब यह ट्रेन रविवार से छपरा वाराणसी के मध्य संचालित की जाएगी। परामर्शदात्री समिति के सदस्य को शुक्रवार की शाम वाराणसी मंडल के जनसंपर्क अधिकारी अशोक कुमार ने फोनकर जानकारी देते हुए बताया कि रेलवे बोर्ड ने रविवार से इस ट्रेन के संचालन की अनुमति प्रदान कर दी। इस खबर से रेल यात्रियों में हर्ष व्याप्त हो गया।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();