Breaking News

गुजरात से चंदौली आए ट्रक चालक में कोरोना जैसे लक्षण, भागते समय वाराणसी में टोल प्लाजा पर घेरेबंदी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, चंदौली. गुजरात से ट्रक लेकर चंदौली के एक गोदाम पर पहुंचे चालक में कोरोना के लक्षण मिलने पर हड़कंप मच गया। गोदाम मालिक ने पूछताछ शुरू की तो चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। तत्काल मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने पीछा कर ट्रक को वाराणसी में डाफी टोल प्लाजा पर रोक लिया और स्वास्थ्य विभाग को जानकारी दी। रात दस बजे तक चालक अपने ट्रक में ही बैठा रहा और पुलिस उसके भागने की आशंका मेें घेरेबंदी कर स्वास्थ्य विभाग की टीम का इंतजार करती रही। 

गुजरात से  का रहने वाला ट्रक चालक खाद्य सामग्री लेकर सोमवार की सुबह चंदौली  के इंडस्ट्रीयल एरिया में एक गोदाम पर आया था। ट्रक खाली करते समय चालक की बिगड़ती तबियत देखकर गोदाम मालिक ने पूछताछ की। चालक ने पहले गोलमोल जवाब दिया। इलाज की बात पर नकार दिया और गाड़ी लेकर भाग निकला।

चालक के निकलते ही गोदाम मालिक रामनगर पुलिस और कोरोना के लिए बनाए गए कंट्रोल रूम को फोन से जानकारी दी। रामनगर पुलिस से डाफी चौकी प्रभारी बालमुकुंद शुक्ला को सूचना दी और फोर्स के साथ टोल प्लाजा पर ट्रक रोकने की हिदायत दी गई। शाम करीब सात बजे टोलप्लाजा पर घेरेबंदी कर पुलिस ने ट्रक को रोका और किनारे लगवाया। कोरोना की आशंका में कोई भी उसके पास जाने से बचता रहा।

चौकी प्रभारी ने उसकी जांच के लिए स्वास्थ्य विभाग को जानकारी दी। पुलिस वाले काफी दूरी से उससे बातचीत करते रहे। चालक अपने घर जाने की जिद भी करता रहा लेकिन पुलिस ने जाने नहीं दिया। तीन घंटे बाद भी स्वास्थ्य विभाग के किसी कर्मचारी या अधिकारी के नहीं पहुंचने पर डीएम को भी मामले की जानकारी दी गई। रात दस बजे तक पुलिस स्वास्थ्य विभाग के आने का इंतजार करती रही।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();