Today Breaking News

CoronaVirus: BHU में चार और संदिग्ध पहुंचे, आइसोलेशन वार्ड में किया गया भर्ती

गाजीपुर न्यूज़ टीम, बीएचयू (BHU) के सरसुंदर लाल अस्पताल के सुपरस्पेशलिटी ब्लॉक के आइसोलेशन वार्ड में सोमवार को कोरोना वायरस के चार नए संदिग्ध भर्ती किए गए। इनमें तीन वाराणसी के अलग-अलग इलाकों के हैं जबकि एक रोहतास बिहार का रहने वाला है।

डॉक्टरों की देख रेख में इन मरीजों को सुपर स्पेशियालिटी ब्लाक में बने आईसोलेशन वार्ड में रखा गया है। उनके स्वाब का नमूना जांच के लिए माइक्रोबायोलॉजी की वायरोलॉजी प्रयोगशाला में भेज दिया गया है। कोरोना वायरस के इन चार संदिग्ध मामलों में से तीन मरीज स्थानीय होने से लोग दहशत में हैं।

बीएचयू में पहला संदिग्ध यूएसए की एक महिला को छह मार्च को भर्ती कराया गया था। इसके बाद सात मार्च को तीन और संदिग्ध मामलों को भर्ती कराया गया है। जबकि आठ मार्च को इटली से लौटे गाजीपुर के युवक की जांच निगेटिव आने पर अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। बीएचयू के प्रवक्ता डॉ. राजेश सिंह ने बताया कि सोमवार को भर्ती संदिग्ध मरीजों की जांच का इंतजार है। सर सुन्दरलाल अस्पताल के एमएस  प्रो. एसके माथुर ने बताया कि बीएचयू में कोरोना जांच के लिए बना काउंटर चौबीसों घंटे खुला रहेगा। संदिग्ध मरीजों को सुपर स्पेशियालिटी में भर्ती करने की व्यवस्था की गई है। 
'