Today Breaking News

गाजीपुर: लूट की कई घटनाओं में शामिल डीके यादव गाजीपुर से गिरफ्तार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर लूट की कई घटनाओं को अंजाम देने वाले एक शातिर अपराधी को सोमवार की दोपहर बिहार व नंदगंज थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई के दौरान गिरफ्तार कर लिया। आरोपित से पूछताछ करने के बाद बिहार पुलिस उसे अपने साथ लेकर चली गई।

नंदगंज थाना क्षेत्र के दवोपुर गांव निवासी दुर्गेश उर्फ डीके यादव का ननिहाल कैमूर जिले के सूरजपुर गांव में है। थानाध्यक्ष राजेश त्रिपाठी ने बताया कि दुर्गेश यादव पर चंदौली, वाराणसी, बिहार, गाजीपुर तथा जमानियां में लूट के कई मुकदमे दर्ज हैं। इसका आपराधिक क्षेत्र यूपी से लेकर बिहार तक है। बिहार के रामगढ़ थानाध्यक्ष राजीव रंजन सिंह ने बताया कि गत वर्ष 23 जनवरी को एक बाइक की लूट में इसका नाम प्रकाश में आया था। तभी से पुलिस इसकी तलाश कर रही थी। इसके गिरोह के गोलू थाना मोहनियां व अरुण कुमार थाना रामगढ़ के पास से पांच बाइक बरामद की गयी थी। 

यही पूरे गिरोह को संचालित करता था। नंदगंज थाना में 12 फरवरी को चोचकपुर रोड स्थित मोबाइल की दुकान पर दुर्गेश यादव के होने की सूचना मिली तो पुलिस ने जब घेराबंदी किया तो वह दुस्साहिक तरीके से पुलिसकर्मियों को धक्का देकर तमंचा लहराते हुए फरार हो गया था। पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि दुर्गेश यादव अपने गांव स्थित दुर्गा मंदिर में बैठा हुआ है। सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर अपराधी को गिरफ्तार किया। एसओ राजेश त्रिपाठी ने बताया कि आरोपित को बिहार पुलिस अपने साथ लेकर चली गई है।

'