Breaking News

गाजीपुर: डोर-टू-डोर उपलब्ध होगी आवश्यक सामग्री : एसडीएम

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर कोरोना वायरस के खतरे से बचने के लिए यथासंभव आवश्यक उपभोग की सामग्री डोर टू डोर उपलब्ध कराने की व्यवस्था की गयी है। जखनियां एसडीएम सूरज कुमार यादव ने एसओ रविन्द्र भूषण मौर्य के साथ सादात थाने में व्यापारियों संग गुरुवार को सोशल डिस्टेंसिग बनाते हुए बैठक कर इसकी रूपरेखा तय की। एसडीएम ने सभी 11 वार्डों में ठेले पर सब्जी बेचे जाने की व्यवस्था के तहत दुकानदारों का नाम नोट कर उन्हें निर्धारित दायरे में ही ठेला चलाकर सब्जी और फल बेचने की हिदायत दी। उन्होंने दवा व्यसायियों की वाराणसी मंडी से दवा लाने और अन्य समस्याओं का निस्तारण करते हुए ग्राहकों से एक मीटर से अधिक की दूरी बनाकर दवा देने की बात कही। 

किराना की सामग्री को ठेला अथवा छोटा हाथी वाहन पर रखकर वार्डवार घूमकर बेंचने का आह्वान किया। व्यापार मंडल अध्यक्ष सुनील गुप्ता, महामंत्री संतोष गुप्ता आदि ने व्यापारियों संग मंत्रणा कर इसकी व्यवस्था कराने के लिए मोहलत मांगा। एसडीएम ने दूध, पानी, रसोई गैस जैसे आवश्यक सामानों को भी डोर टू डोर उपलब्ध कराने की रूपरेखा तय की। साथ ही ऐसे लोगों को दुकानों पर नियमानुसार आवागमन में छूट देने की भी व्यवस्था की। इस दौरान नगर प्रशासन से जुड़े लोग और व्यापारी मौजूद रहे। उन्होंने कहा कि जनता घर के चारों तरफ लक्ष्मण रेखा बना ले। बहुत जरूरी काम होने पर ही इसे पार करें। उन्होंने जनता से अपील किया कि वह अपनी समस्याओं के बारे में अपने वार्ड के सभासद, चेयरमैन, ईओ और एसओ को जानकारी देकर समस्या का निस्तारण करायें।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();