Today Breaking News

गाजीपुर: स्टेशन के मुख्य द्वार को बैरिकेडिग कर किया सील

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सिटी रेलवे स्टेशन के पश्चिम छोर पर स्थित मुख्य द्वार को बाहर से बैरिकेडिग कर उसे सील कर दिया गया है। हैरत यह कि सब जानते हुए भी कुछ लोग ट्रेनों के परिचालन की जानकारी को पहुंच रहे हैं। हालांकि उन्हें जानकारी देकर लौटा दिया जा रहा है। उधर, औड़िहार जंक्शन को भी लाक कर दिया गया है।

ट्रेनों का परिचालन बंद होने के बाद भी स्टेशन पर इक्का-दुक्का आने-जाने वालों का क्रम बना हुआ है। इसे देखते हुए स्टेशन प्रबंधन ने सिटी रेलवे स्टेशन के मुख्य द्वार को बाहर से बैरिकेडिग कर सील कर दिया है। इसके अलावा वहां आने वालों को जीआरपी एवं आरपीएफ के जवान उनको ट्रेनों के परिचालन बंद होने की जानकारी देकर वहां आने से मना कर रहे हैं।

औड़िहार जंक्शन हुआ लॉक
सैदपुर : औड़िहार जंक्शन को पूरी तरह से बंद कर दिया गया। रेलवे पुलिस ने बुकिग काउंटर सहित प्रवेश द्वार को पूरी तरह से बैरिकेडिग कर आमलोगों का प्रवेश प्रतिबंधित कर दिया गया है। आरपीएफ प्रभारी नरेश कुमार मीणा ने बताया कि सिर्फ मालगाड़ी के चलने से टिकट बुकिग के कर्मचारियों की छुट्टी कर दी गई है। स्टेशन मास्टर सहित प्रशासनिक अधिकारियों को छोड़कर सभी रेलकर्मी और वेंडर स्टेशन खाली कर चले गए।

'