Today Breaking News

गाजीपुर: चोरों ने 25 हजार नगदी समेत आभूषण पर किए हाथ साफ

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर शहर कोतवाली क्षेत्र के मिश्रवलियां स्थित सेवानिवृत्त सीओ के मकान का ताला तोड़कर चोरों ने सोमवार की देर रात 25 हजारी नगदी, हीरे की अंगूठी समेत लाखों रुपये के आभूषण पर हाथ साफ कर दिया। सूचना मिलने पहुंची पुलिस टीम छानबीन में जुट गई, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी।

पुलिस विभाग में सीओ के पद से सेवानिवृत्त साहब राय अपने परिजनों के साथ होली पर्व के मद्देनजर बीते 9 फरवरी को अपने पैतृक घर बेटाबर चले गए थे। मोहल्ले के लोगों की नजर बीते 10 फरवरी को चैनल गेट खुलने व कमरे में जलते बल्ब पर पड़ी तो माथा ठनका। पड़ोस के लोगों ने तत्काल इसकी जानकारी परिवार के सदस्यों को दी। मौके पर पहुंचे परिवार के सदस्यों ने देखा कि कमरे का ताला तोड़कर आलमारी में रखे 25 हजार नगदी, हीरे की अंगूठी, सोने की चूड़ी, हार एक व तीन चेन गायब है। पीड़ित परिजनों ने इसकी जानकारी कोतवाली पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घंटों छानबीन के साथ पीड़ित परिवार के सदस्यों से पूछताछ भी की। इस संबंध में कोतवाल धनंजय मिश्रा ने बताया कि तहरीर के आधार पर छानबीन की जा रही है, जल्द ही चोरों को चिन्हित कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सिखड़ी बाजार में गोदाम का ताला तोड़ दो लाख का सामान किया साफ
मनिहारी : दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के सिखड़ी बाजार में राजनरायन मद्धेशिया के किराना स्टोर के गोदाम का ताला तोड़कर मंगलवार की रात चोरों ने दो लाख रुपये के सामान पर हाथ साफ कर दिया। होली का पर्व होने के कारण दुकानदार राजनरायन मद्धेशिया दुकान व गोदाम का ताला बंद करके घर चले गए। रोज की तरह जब बुधवार को वह पहुंचे तो देखा कि गोदाम का ताला टूटा हुआ है। पीड़ित दुकानदार ने बताया कि गोदाम में रखे गए पशुओं के खाने का चोकर 10 बोरी, 15 किलो ग्राम में सरसों का तेल 25 पेटी, 15 किलो ग्राम में रिफाइन 10 पेटी, चीनी पांच बोरी, अरहर के दाल की तीन बोरी समेत अन्य सामान पर हाथ साफ कर दिए। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।
'