Today Breaking News

Bhojpuri Video Song: पवन सिंह के गाने 'कमरिया हिला रही है' का नया धमाका, ढाई करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

पवन सिंह (Pawan Singh) के लेटेस्ट भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) 'कमरिया हिला रही है' (Kamariya Hila Rahi Hai) ने यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है.
पवन सिंह (Pawan Singh) के लेटेस्ट भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Songs) 'कमरिया हिला रही है' (Kamariya Hila Rahi Hai) ने यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है. अब इस गाने को  लेकर बड़ी खबर आ रही है. सिंगापुर स्थित बिगो टेक्नोलॉजी पीटीई लिमिटेड के अग्रणी शार्ट वीडियो क्रिएशन प्लेटफार्म लाईकी ने पवन सिंह के हाल में लॉन्च हुए म्यूजिक वीडियो 'कमरिया हिला रही है' को प्रचारित करने के लिए जैकी भगनानी के जस्ट म्यूजिक के साथ हाथ मिलाया है. पवन सिंह ने इस गीत को गाया भी है और उसमें अभिनय भी किया है. इस गीत में प्रसिद्ध डांसर लॉरेन गोटलिब (Lauren G) ने भी अपना जलवा बिखेरा है. यह पवन सिंह का पहला हिन्दी मेनस्ट्रीम ट्रैक है. इस गीत को पायल देव ने संगीतबद्ध किया है और संगीत वीडियो को मुदस्सर खान ने निर्देशित किया है.

इस साझेदारी के तहत लाईकीर्स को इस गीत पर परफार्म करने और 'कमरिया हिला रही है' (Kamariya Hila Rahi Hai) के साथ अपने रंगारंग वीडियो को साझा करने के लिए आमंत्रित किया जा रहा है. अपने वीडियो के साथ उन्हें सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh), लॉरेन गोटलिब और जस्ट म्यूजिक को टैग करना है. लाईकीर्स अपने वीडियो को वीडियो स्टीकरों एवं 'सुपरमी' तथा 'फेस मैजिक' का इस्तेमाल करके और भी मजेदार बना सकते हैं. इन कलाकारों द्वारा पसंद किए गए वीडियो को उनके इंस्टाग्राम एकांउट्स पर शेयर किया जाएगा. अब तक 'कमरिया हिला रही है' को करोड़ों लोगों ने देखा है और यूट्यूब के ट्रेडिंग वीडियो में यह पहले पायदान पर भी रहा है.
पवन सिंह (Pawan Singh) को अपने बेहद लोकप्रिय 'लॉलीपॉप लागेलु' गीत से बहुत अधिक लोकप्रियता हासिल हुइ थी. वर्तमान में यह बहु-प्रतिभाशाली गायक-अभिनेता भोजपुरी फिल्म उद्योग के सबसे बड़े नामों में से एक हैं तथा इनकी लोकप्रियता देश भर में व्याप्त है. उनकी सह-कलाकार लॉरेन गोटलिब एक निपुण डांसर है जो पहली बार 'झलक दिखला जा' के छठे संस्करण के जरिए भारतीय टेलीविजन स्क्रीन पर दिखी थी. इसके बाद लॉरेन बॉलीवुड फिल्म 'एबीसीडी: एनी बॉडी कैन डांस' में नजर आईं. उसके बाद लॉरेन ने बादशाह और हार्डी संधू जैसे कई लोकप्रिय कलाकारों के साथ कई संगीत वीडियो में अपना जलवा दिखाया.

यह साझेदारी भारत के युवाओं की रूचियों के अनुकूल मूल्यवान और मनोरंजक सामग्री उपलब्ध कराने की लाईकी की प्रतिबद्धता की पुष्टि करती है. होली के अवसर पर लाईकी के क्षेत्रीय यूजर्स के लिए यह एक खास उपहार है. गौरतलब है की लाईकी की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए भारत में कई प्रमुख ब्रांडों और मशहूर हस्तियों ने इसे प्रचार के सबसे प्रभावी माध्यम के तौर पे अपनाया है. इस साझेदारी के बारे में बोलते हुए पवन सिंह (Pawan Singh) ने कहा, "लाईकी एक ऐसा प्लेटफार्म है जिसकी पहुंच भारत के कोने कोने में है| यह प्लेटफार्म उन क्षेत्रों में खास तौर पर लोकप्रिय है जहां से मेरे ज्यादातर प्रशंसक आते हैं. हर होली मैं एक नया गीत लेकर आता हूं और इस बार मैंने इसके प्रचार के लिए इस प्लेटफार्म का उपयोग करने का सोचा. मुझे उम्मीद है कि लाईकी ज़्यादा से ज़्यादा दर्शकों तक मेरे गीत को पहुंचाने में मददगार साबित होगा."

जस्ट म्यूजिक के प्रवक्ता ने इस गीत को प्रचारित करने के लिए लाईकी को चुने जाने का कारण बताते हुए कहा कि यह प्लेटफार्म बड़े शहरों के अलावा छोटे इलाको में भी खासा लोकप्रिय है. उन्होंने कहा, "पवन सिंह एक बड़े क्षेत्रीय सितारे हैं और उनकी हैसियत भारत में Likee की तेजी से बढ़ रही लोकप्रियता के अनुरूप है. लाईकी की देशव्यापी लोकप्रियता ने इसे गीत के प्रचार के लिए हमारी पहली पसंद बना दिया." लाईकी हिंदी, तमिल, मराठी, गुजराती और बंगाली सहित 15 से अधिक भारतीय भाषाओं में उपलब्ध है. यह ऐप यूजर्स को व्यापक एवं नवीनतम खूबियां प्रदान करता है जिसकी मदद से वे अत्यंत आकर्षक वीडियो बना सकते हैं. सेंसर टावर की ओर से जारी नीवनतम रैंकिंग के अनुसार दुनियाभर में जिन छह ऐप को सबसे अधिक डाउनलोड किया गया उनमें लाईकी भी शामिल है. सन 2019 में, लाईकी का नाम गिनीज वल्र्ड रिकॉर्ड में #IAmIndian कंपेन के लिए दर्ज किया गया, जिसके तहत सबसे अधिक लोगो ने एक देश का झंडा लहराया.

'