Today Breaking News

गाजीपुर: लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर पुलिस ने बरसाईं लाठियां, मजदूरों को भोजन बांटा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर कोरोना वायरस का संक्रमण रोकने के लिए देशव्यापी लॉकडाउन के दौरान उत्‍तर प्रदेश के गाजीपुर में जहां पुलिस ने सड़क पर निकलने वालों पर लाठियां बरसाईं, वहीं दिहाड़ी मजदूरों के बीच भोजन बांटकर मानवीय चेहरा भी पेश किया। लॉकडाउन के पांचवें दिन पुलिस ने मानवता की मिसाल पेश करते हुए जिले के तमाम क्षेत्रों में रोज कमाने-खाने वाले मजदूरों की बस्तियों में जाकर राहत सामग्री के साथ लंच पैकेट बांटा।

दूसरी ओर, वैश्विक महामारी को देखते हुए पुलिस ने लोगों से अपने घरों में ही रहने की अपील की। जो लोग बेपरवाह होकर सड़कों पर घूमते या सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं करते दिखे, उनके ऊपर लाठी भी भांजी। रविवार को नगसर थाना इलाके के नगसर हल्ट पर बिना परमिशन सब्जी मंडी लगाने की सूचना मिलने के बाद थानाध्यक्ष रमेश कुमार मौके पर पहुंचे गए। देखा तो वहां पर सोशल डिस्टेंस की धज्जियां उड़ाई जा रही थी। इसके बाद सब्जी मंडी बाजार को खाली करने का निर्देश दिया गया। नहीं मान रहे लोगों पर लाठियां भांजनी शुरू कर दी। कुछ ही मिनट में सब्जी मंडी बाजार खाली हो गया।

झुग्‍गीवासियों को कराया भोजन
दूसरी तरफ, एसपी सिटी प्रभाष कुमार के नेतृत्व में रोज खाने-कमाने वाले दिहाड़ी मजदूरों को लंच पैकेट के साथ राहत सामग्री वितरित की गई। साथ ही जमानिया थाने के थानाध्यक्ष राजीव कुमार के नेतृत्व में पक्का गंगापुल के झुग्गी-झोपड़ी के साथ क्षेत्र के अन्य बस्तियों में दिहाड़ी मजदूरों को भोजन कराया गया।

'