Today Breaking News

लॉकडाउन के ऐलान के बाद पीएम मोदी आज वाराणसी के लोगों से करेंगे बात

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी भारत में लॉकडाउन के ऐलान के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (बुधवार) अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के लोगों के बात करेंगे। पीएम मोदी बुधवार शाम 5 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए वाराणसी के लोगों को संबोधित करेंगे। माना जा रहा है कि इस दौरान पीएम मोदी वाराणसी के लोगों से कोरोना वायरस से लड़ने की जानकारी साझा करेंगे।

वाराणसी के लोगों से पीएम नरेंद्र मोदी लॉकडाउन का पालन करने की अपील कर सकते हैं। वह लोगों को बताएंगे कि कैसे लॉकडाउन के जरिए ही कोरोना को हराया जा सकता है। साथ ही पीएम मोदी बतौर सांसद उनके द्वारा किए जा रहे प्रयासों के बारे में बता सकते हैं।

आपको बता दे कि भारत में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा है। पिछले दो दिनों में कोरोना के मरीजों में तेजी से बढ़ोतरी हुई है। अब तक देश में कोरोना के 560 केस सामने आ चुके हैं।

भारत में कोरोना अपने पैर धीरे धीरे पसार रहा है. पिछले दो दिनों में कोरोना के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हुई है. अब तक कोरोना के 560 केस सामने आ चुके हैं, जिसमें 11 लोगों की मौत हो चुकी है। अच्छी खबर है कि अब तक 46 लोग ठीक भी हो चुके हैं। उत्तर प्रदेश में कोरोना के 35 मामले सामने आ चुके हैं, हालांकि यहां किसी की मौत नहीं हुई है।

'