Today Breaking News

आसिफ से आर्यन बन युवती को प्रेम जाल में फंसाकर रचाई शादी, सच्चाई पता चला फिर ...

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. राजधानी लखनऊ के विकासनगर में रहने वाले एक पासपोर्ट एजेंट ने छद्म नाम से आजमगढ़ निवासी युवती को प्यार के जाल में फंसाया। उसने नौकरी लगवाने का झांसा देकर उसे लखनऊ बुलाया और शादी करके कुछ महीने साथ रखा। इस दौरान उसने युवती के कई अश्लील वीडियो बना लिए।

बाद में आरोपी का झूठ उजागर होने पर युवती उसे छोड़कर चली गई तो वह वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करने लगा। इससे परेशान पीड़िता ने विकासनगर पुलिस से संपर्क किया। पुलिस ने तत्काल प्रभाव से कार्रवाई करते हुए आरोपी आसिफ खान को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से अलग-अलग नाम के दो आधार कार्ड और मोबाइल फोन बरामद हुआ है। 

इंस्पेक्टर धीरज कुमार शुक्ला ने बताया कि आसिफ खान मूलत: आजमगढ़ के धौरहरा गांव का रहने वाला है। यहां वह विकासनगर के सेक्टर-5 में पंजाब नेशनल बैंक के पास किराए के मकान में रहकर पासपोर्ट एजेंट का काम करता है। वहीं, पीड़ित युवती भी आजमगढ़ की ही रहने वाली है। युवती के मुताबिक आसिफ ने अपना नाम आर्यन सिंह बताकर उससे दोस्ती की। दोनों में फोन पर बातचीत होती रही और आर्यन ने उससे शादी का प्रस्ताव रखा। आरोपी ने उसे बताया कि वह एक निजी कंपनी में अधिकारी है और उसकी भी नौकरी लगवा देगा। इस पर वह लखनऊ आ गई।

आर्यन ने बताया कि उसके परिवार में कोई नहीं है और उसे भावनाओं में फंसाकर शादी कर ली। पीड़िता के मुताबिक वह करीब पांच महीने तक आर्यन के साथ रही और इस दौरान उसने उसकी कई अश्लील वीडियो बना ली। कुछ दिनों के बाद वह उसे और अश्लील वीडियो बनाने के लिए बाध्य करने लगा। इस पर वह नाराज होकर आजमगढ़ में अपने घर चली गई। 

गांव पहुंचने पर उजागर हुआ झूठ 
पीड़िता के मुताबिक इसके बाद आरोपी ने उसे फोन करके ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। शक होने पर वह उसके गांव गई तो सच्चाई का पता चला। पता चला कि आर्यन सिंह का असली नाम आसिफ खान है। इतना ही नहीं वह शादीशुदा है और उसके तीन बच्चे भी हैं जोकि गांव में रहते हैं। युवती ने पुलिस को बताया कि आसिफ ने आर्यन सिंह नाम से फर्जी आधार कार्ड भी बनवा रखा है। गांव में पड़ताल करने पर पता चला कि आसिफ ने उसकी तरह कई लड़कियों को अपने जाल में फंसाकर उनका शोषण किया है। 

पुलिस ने बहाने से बुलाकर पकड़ा 
इधर, आसिफ उसे फोन करके धमकाने लगा कि अगर वह उसके पास वापस नहीं लौटी तो वह सारी अश्लील वीडियो इंटरनेट पर वायरल कर देगा। इस पर युवती ने विकासनगर पुलिस को फोन करके मदद मांगी। एसएसआई अरविंद पाण्डेय ने मामले की जांच की तो आरोपी सही मिले। इस पर पुलिस ने आसिफ को बहाने से बुलाकर गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से आर्यन सिंह और आसिफ खान नाम के दो आधार कार्ड मिले, दोनों में उसी की फोटो लगी है। 

सोशल मीडिया पर भी ‘आर्यन’ नाम 
पुलिस ने जब आसिफ का मोबाइल चेक किया तो उसमें कई ढेर सारी अश्लील वीडियो, धमकी भरी कॉल की रिकार्डिंग मिली। उसने फेसबुक और इंस्टाग्राम आईडी भी आर्यन सिंह के नाम से बना रखी थी। इंस्टाग्राम आईडी पर उसने गुजरात पुलिस का लोगो लगा रखा था। एसएसआई अरविंद पाण्डेय ने बताया कि उसका व्हाट्स एप चेक किया गया तो उसमें 9 लड़कियों से अश्लील चैटिंग मिली। इनमें से कुछ लड़कियों के अश्लील वीडियो भी थे, उन्हें भी वह ब्लैकमेल कर रहा था। 

'