Today Breaking News

बलिया में गंगा नदी में डूबने से 2 भाइयों की मौत, SDRF की मदद से मिली लाश

अपर पुलिस अधीक्षक संजय यादव (Sanjay Yadav) के अनुसार मझौवा गांव के दो किशोर नीरज(15) और आशीष(18) सुबह गांव के अपने साथियों के साथ गंगा नदी में स्नान कर रहे थे. तभी दोनों अचानक गहरे पानी में उतर गए और डूब गए.
गाजीपुर न्यूज़ टीम, बलिया. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बलिया जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां नदी में डूबने से दो भाइयों की मौत हो गई. मामला जिले के हल्दी थाना क्षेत्र का है. कहा जा रहा है कि मझौवा स्थित गंगा नदी (Ganga River ) में डूबने से बुधवार को दोनों भाइयों की मौत हो गई.

अपर पुलिस अधीक्षक संजय यादव के अनुसार मझौवा गांव के दो किशोर नीरज(15) और आशीष(18) सुबह गांव के अपने साथियों के साथ गंगा नदी में स्नान कर रहे थे. तभी दोनों अचानक गहरे पानी में उतर गए और डूब गए. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोर के सहयोग से दोनों के शव बरामद किए. दोनों किशोर रिश्ते में चचेरे भाई थे.



बता दें कि बीते मार्च महीने में पटना सिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र के महावीर घाट पर नहाने के दौरान गंगा नदी (Ganga River) में चार लड़के डूब गए थे. युवकों के डूबते ही इलाके में अफरातफरी मच गई थी. इस दौरान घाट पर मौजूद स्थानीय लोगों ने तत्परता दिखाते हुए तीन लड़कों को सकुशल नदी से बाहर निकाल लिया था. वहीं, गंगा में डूबकर एक लड़के की मौत हो गयी थी.

SDRF की मदद से मिली लाश
तब घाट पर मौजूद स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने मौके पर पहुंचकर गंगा में सर्च ऑपरेशन चलाकर नीरज उर्फ छोटू का शव बरामद कर लिया. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम कोई नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया था.

तीन दोस्तों के साथ गंगा घाट गया था नीरज
मृतक नीरज नीरज उर्फ छोटू अगमकुआं के छोटी पहाड़ी का निवासी बताया जाता था. बताया जा रहा था कि नीरज अपने तीन दोस्तों के साथ महावीर घाट पर नहाने के लिए आया था. नहाने के क्रम में ही नदी की गहराई का अंदाज नहीं मिलने पर सभी लड़के गंगा में डूबने लगे इस दौरान घाट पर मौजूद स्थानीय लोगों ने तीन लड़कों को सकुशल बचा लिया वहीं नीरज उर्फ छोटू की गंगा में डूब कर मौत हो गयी. मामले की जानकारी मिलते ही मृतक के घर में कोहराम मच गया. बेटे को गंवा चुके परिवार का रो-रोकर बुरा हाल था. उसके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है.

'