Today Breaking News

जब आम्रपाली ने निरहुआ से कहा- कर लूं तुमसे शादी? तो ये मिला जवाब, वीडियो वायरल

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव (Dinesh lal yadav) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.
गाजीपुर न्यूज़ टीम, मुंबई- बॉलीवुड, टॉलीवुड, भोजपुरी सभी इंड्रस्टी पर ताला लटका हुआ है. भोजपुरी (Bhojpuri) सेलेब्स भी इन दिनों लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से घर पर हैं और सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए अपने फैंस से मुलाकात कर रहे हैं. कोरोना वायरस के कहर के बीच भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) यानि निरहुआ का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आम्रपाली, निरहुआ से शादी की बात कर रहे हैं. इस वीडियो को उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं.

निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी रील लाइफ में कई बार साथ देखे गए हैं. दोनों ने पति-पत्नी जैसे किरदार भी अदा किए हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री में में दोनों की जोड़ी को हिट जोड़ियों में से एक माना जाता है. हाल ही में दिनेश लाल यादव ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है. इस वीडियो में आम्रपाली दुबे निरहुआ से यही कहती नजर आ रही हैं कि कर लूं तुमसे शादी? इस वीडियो के शुरू में तो दोनों ने फैंस को झटका ही दे दिया. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

निरहुआ ने जो वीडियो शेयर किया है, वो टिकटॉक वीडियो है. निरहुआ और आम्रपाली दोनों ही टिकटॉक पर बेहद फेमस हैं. वीडियो के शुरू में आम्रपाली कहती हैं, एक और शेर सुनाती हूं.... निरहुआ अपने खास अंदाज में कहते हैं- बको। इस पर आम्रपाली कहती हैं, कर लूं तुमसे शादी ये ख्याल अच्छा है... बीच में टोकते हुए निरहुआ कहते हैं- क्या बात है...खुदा की कसम मजा आ गया भाई... आम्रपाली कहती हैं, आगे बोलूं... तो दिनेश उन्हें रोक देते हैं. कहते हैं, यहीं रोक दो बस. यहीं खत्म. मुझे यहीं उतार दो भाई. इसके बाद पीछे से हंसी की तेज आवाज आती है.
View this post on Instagram

#TikTok duet @aamrapali1101

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on


टिकटॉक पर मनोरंजन के लिए दिनेश और आम्रपाली ने इसे बनाया है. इस वीडियो को अब तक 12 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

'