Today Breaking News

काजल राघवानी को छोड़ इस एक्ट्रेस के साथ खेसारी का रोमांस, लाखों लोगों ने देखा वीडियो

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का ये मस्तीभरा भोजपुरी गाना (Bhojpuri Sng) जबरदस्त वायरल हो रहा है.
खेसारी लाल यादव भोजपुरी फिल्मों के 'रजनीकांत' हैं. आप समझ ही सकते हैं कि 'रजनीकांत' का मतलब क्या होता है. मतलब ये कि खेसारी बाबू जो करते हैं उनके फैन्स उसे सिर आंखों पर रखते हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर खेसारी के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. वहीं इन दिनों यूट्यूब पर खेसारी और जानी मानी भोजपुरी अभिनेत्री मुनमुन घोष का एक वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है. इस वीडियो में खेसारी लाल और मुनमुन के रोमांस का घड़ी से खास कनेक्शन दिखाई दे रहा है. ये वीडियो हाल ही में यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है.

ये वीडियो खेसारी लाल यादव की फिल्म 'मेरी जंग मेरा फैसला' का गाना 'घड़ी में बज गइल चार' है. इस वीडियो में खेसारी जहां थकान से परेशान नजर आ रहे हैं वहीं मुनमुन धमाकेदार डांस से उन्हें रिझाती दिखाई दे रही हैं. दोनों का ये रोमांस सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आ रहा है. मुनमुन अभी भोजपुरी सिनेमा में नई हैं लेकिन धीरे-धीरे उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ रही है. यहां देखें इस गाने का शानदार वीडियो-

इस गाने को खेसारी लाल यादव ने प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गाया है. ये गाना यूट्यूब पर ऐसा ट्रेंड कर रहा है कि इसे अब तक 8 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. ये गाना 1 जून को वेब म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है. जिसे ताबड़तोड़ शेयर भी मिल रहे हैं. खेसारी की फिल्म 'मेरी जंग मेरा फैसला' जबरदस्त हिट साबित हुई थी. वहीं खेसारी और मुनमुन की जोड़ी भी खूब पसंद की गई थी.

बात करें खेसारी लाल की तो उन्हें भोजपुरी सिनेमा का एक्शन हीरो और कॉमेडी किंग कहा जाता है. खेसारी की जोड़ी सबसे ज्यादा काजल राघवानी और आम्रपाली दुबे के साथ जमती है. वो भोजपुरी सिनेमा की कई हीरोइन के साथ धमाकेदार डांस और रोमांस करते नजर आ चुके हैं.

'